Jio News : ताजा और सबसे प्रासंगिक समाचार प्राप्त करने की सबसे अच्छी जगह

लखनऊ। जियो ने मोबाइल एप्लिकेशन के साथ-साथ वेब-आधारित सर्विस (www.jionews.com) के रूप में जियोन्यूज JioNews नाम से एक नया बदलाव लाने वाला डिजिटल उत्पाद लॉन्च किया है। ये एप्प गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप्प स्टोर पर उपलब्ध है।

जियोन्यूज की शुरूआत ऐसे समय में हुई जब लोग देश के लोकसभा और विधानसभा चुनाव 2019, आईपीएल 2019, क्रिकेट विश्व कप 2019 और भारत और दुनिया भर में अन्य प्रमुख आयोजनों के बारे में ताजा जानकारियां प्राप्त करने के लिए हर पल उत्सुक है। ऐसे में यूजर्स तक हर घटना की ताजा जानकारी जियोन्यूज पर प्राप्त कर सकेंगे।

Jio News अपने यूजर्स को 12+ भारतीय भाषाओं में

जियोन्यूज एक वन स्टॉप समाधान है, जिसें यूजर्स को ब्रेकिंग न्यूज, लाइव टीवी, वीडियो, मैगजींस, समाचार पत्र और बहुत कुछ प्राप्त होगा। यह बाकी लोगों से खुद को एक कदम आगे रखने का एक मिलेनियल रास्ता है। जियोन्यूज अपने यूजर्स को 12+ भारतीय भाषाओं में से प्राथमिकताएं चुनकर उनके पढ़ने के अनुभव को निजीकृत करने की सही ताकत प्रदान करता है। हर दूसरे पल ब्रेकिंग न्यूज के साथ, 150+ लाइव न्यूज चैनल, 800+ पत्रिकाएं, 250+ अखबार, फेमस ब्लॉग्स और भारत और दुनिया भर की न्यूज वेबसाइट्स, जियोन्यूज पर होंगे और जल्द से जल्द बेहतरीन न्यूज कंटेंट प्रदान किया जाएगा।

एआई और एमएल टेक्नोलॉजी के साथ इंटीग्रेटेड किए जाने के साथ

यूजर्स राजनीति, खेल, मनोरंजन, व्यवसाय, प्रौद्योगिकी, जीवन शैली, फैशन, करियर, स्वास्थ्य, ज्योतिष, वित्तीय और कई अन्य क्षेत्रों से अपनी रुचि के क्षेत्रों को चुनकर अपने होमपेज को पूरी तरह से निजी कर सकते हैं। एआई और एमएल टेक्नोलॉजी के साथ इंटीग्रेटेड किए जाने के साथ ही जियो न्यूज हजारों न्यूज सोर्सेज को स्कैन करती है और अपने यूजर्स के उपयोग के लिए सबसे उपयोगी कंटेंट को प्रस्तुत करती है।

उपयोगकर्ता 150+ लाइव टीवी समाचार चैनलों के साथ यात्रा का आनंद ले सकते हैं जिसमें देश भर के सभी प्रमुख और लोकप्रिय टीवी समाचार चैनल शामिल हैं। कोई भी बॉलीवुड, फैशन, स्वास्थ्य, मोटर वाहन, प्रौद्योगिकी, खेल और सूची में नवीनतम ट्रेंडिंग वीडियो का आनंद ले सकते हैं। जो लोग पढ़ना पसंद करते हैं, वे विभिन्न श्रेणियों में 800+ पत्रिकाओं में से पसंदीदा को चुन सकेंगे। वे देश भर के प्रमुख दैनिक समाचार पत्रों के साथ अपनी सुबह की शुरुआत कर सकते हैं और जियोन्यूज पर और भी काफी कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

लाइव टीवी और वीडियो की एडीशनल पेशकश

जियोन्यूज, जियोएक्सप्रेसन्यूज, जियोमैग्स और जियोन्यूजपेपर की एक कंसोलीडेटेड पेशकश करता है और इसके साथ ही लाइव टीवी और वीडियो की एडीशनल पेशकश की गई है। इन एप्स के सभी मौजूदा उपयोगकर्ताओं को जियोन्यूज में माइग्रेट किया जाएगा और वे जियोन्यूज के साथ कंटेंट का उपभोग करना जारी रख सकते हैं। जियो यूजर्स के लिए जियोन्यूज एप्प के सभी फीचर्स का प्रीमियम एक्सेस होगा। नॉन-जियो यूजर्स ट्रायल अवधि के दौरान केवल इसे लॉग इन करके एप्प में सभी फीचर्स और सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। इतनी सामग्री के साथ, एक सहज और क्लीन इंटरफेस के साथ जियोन्यूज लोगों को अपने डिवाइसेज पर कंटेंट का उपभोग करने के तरीके को बदल देगा। यह वास्तव में YOUR NEWS, YOUR LANGUAGE के अपने वादे के साथ आपके साथ है।

About Samar Saleel

Check Also

मारुति सुजुकी ने 40618 वैगनआर कारें रिकॉल कीं, फ्यूल पाइप में गड़बड़ी की आशंका

वाहन दिग्गज मारुति सुजुकी ने शुक्रवार को कहा कि वह 15 नवंबर, 2018 और 12 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *