Breaking News

Shahjahanpur : भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया नामांकन

लखनऊ। शाहजहांपुर Shahjahanpur लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों में अभी तक भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरुण सागर ने नामांकन कर दिया है तथा कांग्रेस के उम्मीदवार ब्रह्म स्वरूप सागर ने भी अपना नाम नेशन कराया है। इसके साथ-साथ महा गठबंधन के प्रत्याशी श्री जौहर ने भी अपना पर्चा दाखिल करा दिया है।

Shahjahanpur जनपद में लोकसभा चुनाव के

शाहजहांपुर Shahjahanpur जनपद में लोकसभा चुनाव के अंतर्गत 29 अप्रैल को मतदान होगा जनपद के जिला निर्वाचन अधिकारी अमृत त्रिपाठी ने पूरी तरीके से लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुख्ता इंतजाम कर लिया है कड़ी सुरक्षा के निर्देश दिए हैं धारा 144 लागू कर दी गई है वर्तमान समय में लोकसभा चुनाव के दौरान शाहजहांपुर में त्रिकोण आत्मक स्थिति स्थिति बन रही है।

131 कटरा विधानसभा में बीजेपी कांग्रेस की आमने सामने टक्कर होगी तीसरा स्थान गठबंधन का होगा तथा मतदाताओं में कटरा विधानसभा से मतदान करने की रुचि फीकी पड़ गई है क्योंकि 131 कटरा विधानसभा उत्तर प्रदेश में विकास से पिछड़ा हुआ है विकास के नाम पर सोने है राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बसा हुआ है जिसकी आबादी लगभग 30000 है यहां पर रोडवेज बस स्टेशन की दशा गिर ताऊ हालत में बहुत ही खराब है ना यहां पर सरकारी इंटर कॉलेज है ना डिग्री कॉलेज है ना कोई सरकारी दौरे पर दवाइयां उपलब्ध है ना ही कोई लेडीस डॉक्टर है यहां के लोग बहुत परेशान रहते हैं इस कारण मतदान में रुचि नहीं है।

आर.डी. गुप्ता

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...