Inox ने लखनऊ में खोला अपना दूसरा मल्टीप्लेक्स

लखनऊ। आईनॉक्स लीज़र लिमिटेड (Inox) जोकि भारत की सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स श्रृंखला है, ने आज लखनऊ शहर के गार्डन्स गैलेरिया मॉल में आपने दूसरे मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन किया। आईनॉक्स के इस नवीनतम मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन हैं जिनमें कुल 803 सीटों की क्षमता है। लखनऊ में आईनॉक्स पहले से ही रिवरसाइड मॉल में एक 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स का संचालन कर रहा है। इस उद्घाटन के साथ आईनॉक्स के उत्तर प्रदेश राज्य में 31 स्क्रीन के साथ कुल 8 मल्टीप्लेक्स होंगे।

मूवी प्रेमियों पर एक सकारात्मक व कभी न भूलने वाली छाप

उन्नत सिनेमा तकनीकों से युक्त, मल्टीप्लेक्स में रेजर शार्प विज़ुअल्स के लिए उन्नत डिजिटल प्रणाली, डॉल्बी द्वारा संचालित डिजिटल ध्वनि और वॉल्फोनी सिस्टम्स द्वारा 3 डी संचालित स्क्रीन है। मल्टीप्लेक्स को लखनऊ के मार्डन सिनेमा दर्शकों के लिये आज की स्टाइल के अनुरूप एक विशेष गंतव्य के रूप में डिजाइन किया गया। यहां बेहतरीन इंटीरियर व आकर्षक रंग मूवी प्रेमियों पर एक सकारात्मक व कभी न भूलने वाली छाप छोड़ेगा। यहां चारकोल ड्यूल पेन्ट का प्रयोग खास है, जो कि बैक लिट दिवारों के साथ ग्लैमर को भी बढ़ाता है।

आईनाक्स 140 मल्टीप्लेक्स के 578 स्क्रीन्स के साथ

मल्टीप्लेक्स में आकर्षक फूड विकल्प के साथ वाइब्रेंट इंटीरियर्स जैसे फीचर्स दर्शकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे। मल्टीप्लेक्स का उद्धघाटन करते हुए आईनॉक्स लीज़र लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर नार्थ ललित ओझा ने कहा,“लखनऊ में हमारे पहले मल्टीप्लेक्स को यहां के लोगों से जो प्यार और साथ मिला है उसको देखकर, हमें गर्व और खुशी महसूस होती है। हम सिनेमा प्रेमियों का अपने दूसरे मल्टीप्लेक्स में भी स्वागत करते हैं। हमें यकीन है कि हमारी बेहतरीन सुविधाएं, आकर्षक डिजाइन और आधुनिक तकनीक हमारे ग्राहकों को खुश करने और उनके साथ हमारे संबंधो को और मजबूत करेंगी।” इस लांच के साथ आईनाक्स 140 मल्टीप्लेक्स के 578 स्क्रीन्स के साथ देश के 67 शहरों में पहुंच गया है।

आईनॉक्स ने भारत में फिल्म देखने के अनुभवों को

Inox भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में से एक है जिसमें 140 मल्टीप्लेक्स के 578 स्क्रीन्स के साथ देश के 67 शहरों में हैं। आईनॉक्स ने भारत में फिल्म देखने के अनुभवों को फिर से परिभाषित किया है और वास्तव में यह अनुभव एक 7 स्टार अनुभव है। आईनॉक्स के कुछ प्रमुख मल्टीप्लेक्स में सीट पर बैठे बैठे बटलर ऑन कॉल सुविधा, आलीशान माइक्रो एडजस्टेबल लेदर रिक्लाइनर, सेलिब्रिटी शेफ द्वारा बनाये गए खाने की सुविधा का विकल्प,कर्मचारियों के लिए डिजाइनर यूनिफॉर्म भी देता हैं। आसान और सुविधाजनक टिकट बुकिंग के लिए www.inoxmovies.com पर ऑनलाइन बुकिंग और अपने स्मार्ट फोन के माध्यम से एंड्रॉइड और एप्पल प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बारिश में स्किन इंफेक्शन का खतरा, ऐसे करें उपाय…

बारिश की बूंदें भले ही गर्मी से राहत दिलाने का काम करती हों लेकिन इस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *