AAP नेता भगवंत मान ने पंजाब की जनता को लिखी चिट्ठी,उठे सवाल

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (Aap) की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान की पंजाब के लोगों के नाम लिखी चिट्ठी ने सियासी बवाल खड़ा कर दिया है। इस पत्र ने विपक्षी दलों को मान और उनकी पार्टी के खिलाफ एक मुद्दा दे दिया है। चिट्ठी में मान ने दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी सरकार की उपलब्धियां गिनने के साथ ही अपने सांसद रहते हुए संगरूर में किए गए कामकाम के बारे में भी बताया है। उन्‍होंने चिट्ठी में एक ऐसी बात भी कह दी,जोकि चर्चा का विषय बन गई है।

शराब पीने की बुरी लत छोड़कर अब अपना पूरा जीवन पंजाब के

ज्ञातव्य हो कि, आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर्स लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान ये चिट्ठी पंजाब के लोगों को डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान बांट रहे हैं। चिट्ठी में भगवंत मान ने लिखा है कि,”उन्होंने पंजाब के लिए अपना अभिनय करियर और स्टैंड अप कॉमेडी का प्रोफेशन तक छोड़ दिया। वहीं शराब पीने की बुरी लत छोड़कर अब अपना पूरा जीवन पंजाब के लोगों के लिए समर्पित कर दिया है।”

उन्होंने लिखा,”मैं पहले एक मशहूर कलाकार था और एक शो करने का लाखों रुपये लेता था। मैने पंजाब के लोगों की सेवा करने के लिए अपना काम छोड़ दिया।” उन्‍होंने आगे लिखा कि “मैं पहले शराब पीता था…एक दिन मेरी मां ने मुझसे कहा कि जनता की सेवा करने के लिए शराब रुकावट पैदा करती है। इसलिए तुम्‍हें शराब छोड़ देनी चाहिए। मां के कहने से इसी साल 1 जनवरी से मैंने हमेशा के लिए शराब पीनी छोड़ दी। अब मेरे जीवन का एक-एक मिनट पंजाब के लोगों के लिए समर्पित है।”

आम आदमी पार्टी के लिए यह मामला बना सिरदर्द

भगवंत मान की इस चिट्ठी में लिखी बातों को विपक्षी दलों ने मुद्दा लिया है और वे उन पर सवाल उठा रहे हैं। जहां भगवंत मान की इस चिट्ठी ने विपक्ष को बैठे बैठाये एक मुद्दा दे दिया है,तो वहीं आम आदमी पार्टी के लिए यह मामला सिरदर्द बन गया है।

About Samar Saleel

Check Also

10 प्वाइंट्स में जानें अरुण जेटली के राजनीतिक करियर के बारे में सबकुछ

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से भारतीय राजनीति में एक शून्यता सी आ गई है। अरुण ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *