कसरावां : बदमाशों के हौसले बुलंद,दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

रायबरेली। बछरांवा थाना क्षेत्र के कसरावां गांव में रविवार को दिन दहाड़े दौड़ाकर एक युवक की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिससे पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है,वही इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।घटना के पीछे पुरानी जमीनी रंजिश बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ,क्षेत्राधिकारी आर पी शाही सहित चार थानों की पुलिस मौजूद रही।

घटना की पीछे पुरानी रंजिश

प्राप्त जानकारी के अनुसार कसरावां गांव का रहने वाला मनीष कुमार उर्फ रोशन अवस्थी(25) पुत्र अंजनी कुमार अवस्थी बछरावां कस्बे में सुहाग महल नाम से दुकान खोले था और कस्बे में किराए पर कमरा लेकर रहता था। आज नवरात्र के आखिरी दिन वह अपने गांव कसरावां हवन पूजन करने गया था दिन में करीब 11 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से वापस बछरावां जा रहा था।मृतक रोशन अपने पिता को मोटरसाइकिल से रोज बछरावां दुकान  के लिए घर से लाया करता था पिता अंजनी कुमार अवस्थी शिवगढ़ रोड गुमटी में कपड़े की दुकान चलाते थे। इसी दौरान गांव के अंदर कामतानाथ मंदिर के निकट गांव के ही हमलावरों ने उसे रोक लिया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी अपनी जान बचाने के लिए रोशन मोटरसाइकिल छोड़कर भागा परंतु हमलावरों ने उसका पीछा करते हुए उसके सिर पर गोली मार दी।
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मनीष कुमार उर्फ रोशन को तत्काल बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया वहां पर मौजूद चिकित्सक डॉ प्रभात मिश्रा ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया गांव में शोक की लहर दौड़ गई।मृतक के पिता अंजनी कुमार अवस्थी ने बताया कि बीते दो वर्षों से गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था उन लोगों ने उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।उधर पिता की तहरीर पर गांव के रहने वाले अमित शुक्ला पुत्र ललन शुक्ला ,आदित्य शुक्ला पुत्र लल्लन शुक्ला ,मनीष कुमार उर्फ छोटू पुत्र राजकुमार त्रिवेदी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

SP सुनील कुमार सिंह ने बताया

एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। मृतक के पिता की तहरीर पर तीन लोगों को नामजद कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम गठित करके शीघ्र ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश

अपराधों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया संवेदनशून्य : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *