Ravindra Jadeja के पिता और बहन ने थामा कांग्रेस का हाथ

जामनगर। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के परिवार में कथित अंतर्कलह कलह अब सार्वजनिक होने लगी है। जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा के भाजपा में शामिल होने के महज महीने भर बाद ही उनके पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जडेजा ने रविवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। दोनों ने जामनगर जिले के कलवाड शहर में आयोजित एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की।

लोकसभा चुनाव का प्रबल दावेदार

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा के बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही उन्हें लोकसभा चुनाव का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। हालांकि, बीजेपी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित न करके निवर्तमान सांसद पूनम माडम पर ही भरोसा जताया है।

फिल्म पद्मावत का हिंसक विरोध करने वाले संगठन

गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे। अक्टूबर 2018 में रिवाबा जडेजा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का हिंसक विरोध करने वाले संगठन करणी सेना की गुजरात महिला इकाई का अध्यक्ष पद संभाला था।

रीवाबा जडेजा मई 2018 में चर्चा में

रीवाबा जडेजा मई 2018 में उस समय चर्चा में आईं थीं, जब एक पुलिस कॉन्सटेबल ने जामनगर में उन्हें इस बात पर चांटा मार दिया था क्योंकि उनकी कार ने उस कांस्टेबल की बाइक को टक्कर मार दी थी।

About Samar Saleel

Check Also

पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस में पड़ी फूट, कपिल सिब्बल ने इशारों-इशारों में पार्टी के नेताओं पर कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और यही कारण है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *