रामपुर में द्रौपदी के चीर हरण पर माैन रहे मुलायम : Sushma Swaraj

लखनऊ। रामपुर में सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर दिए गए विवादित बयान को लेकर उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि आजम खान ने इस मामले में अपनी सफाई भी पेश की है।

Sushma Swaraj ने सपा के संरक्षक मुलायम को ट्वीट किया

आजम के बयान पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज Sushma Swaraj ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को ट्वीट किया,”मुलायम भाई – आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये।

वहीं इस अमले में महिला आयोग ने आजम के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसी मामले में शाहबाद, रामपुर के रहने वाले महेश गुप्ता द्वारा मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। उधर आजम खान ने इस मामले में सफाई देते हुए बताया कि,अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी का नाम लिया है तो मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा। उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग की सदस्या रुमाना सिद्दीकी और सदस्य सरदार परविंदर सिंह ने भी मुख्य निर्वाचन आयुक्त को एक पत्र भेज कर आजम खान के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

कलेक्टर से मत डरियो,ये तनखैया हैं

इसबीच आजम खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों से कहते दिख रहे हैं–“सब डटे रहो ये कलेक्टर से मत डरियो,ये तनखैया हैं, तनखैयों से नहीं डरते। और देखें कहीं मायावती जी के फोटो,कैसे बड़े बड़े अफसर रुमाल निकलकर जूते साफ कर रहे हैं। हाँ….. उन्हीं से है गठबंधन। उनसे उन्हीं के जुटे साफ कराऊंगा इंशाअल्लाह ने चाहा तो।” आजम के इस वीडियो के वायरल होते ही एक फिर से विपक्ष को नया मुद्दा मिल गया है। जिसे भुनाने में वो कोई कसार नहीं छोड़ना चाहता है।

About Samar Saleel

Check Also

पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस में पड़ी फूट, कपिल सिब्बल ने इशारों-इशारों में पार्टी के नेताओं पर कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और यही कारण है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *