Breaking News

Ravi Kishan गोरखपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी

लखनऊ। भाजपा को गोरखपुर सीट पर अंततः रवि किशन Ravi Kishan के रूप में ऐसा उम्मीदवार मिल गया जिसपर किसी खेमे का सदस्य होने का आरोप फिलहाल नहीं है। रविकिशन, पिछले उपचुनाव से ही गोरखपुर सीट के लिए फिल्डिंग कर रहे थे लेकिन कामयाबी इस बार मिली। टिकट की दौड़ में उन्होंने पिछले एक पखवारे से चर्चा में चल रहे अमरेन्द्र निषाद, धर्मेन्द्र सिंह, उपेन्द्र शुक्ल, पी.के.मल्ल सहित करीब आधा दर्जन नामों को पीछे छोड़ दिया।

Ravi Kishan को टिकट देकर भाजपा ने

जानकारों का मानना है कि पिछली बार के उम्मीदवार उपेन्द्र दत्त शुक्ल की जगह Ravi Kishan रवि किशन शुक्ल को टिकट देकर पार्टी ने जातीय और पार्टी के अन्दर के अंतर्विरोधी समीकरणों को एक साथ साधने की कोशिश की है। मूल रूप से जौनपुर के रहने वाले 48 वर्षीय रवि किशन शुक्ल को ज्यादातर दुनिया रवि किशन के नाम से जानती है।

वह भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ बालीवुड की मेन स्ट्रीम फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के बड़े नाम हैं। फरवरी 2017 में भाजपा में शामिल हुए रवि किशन ने 2017 के गोरखपुर महोत्सव में स्टेज शो किया था। उस वक्त भी उन्होंने उपचुनाव में गोरखपुर सीट से मैदान में उतरने का संकेत दिया था लेकिन बाद में पार्टी ने उपेन्द्र शुक्ल को मैदान में उतार दिया।
रवि किशन अलग-अलग वजहों से लम्बे अर्से से सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने 2006 में बिग बॉस में भाग लिया था। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘बाटला हाउस’ इन दिनों चर्चा में है। इसके अलावा ‘सबवे’ फिल्म की भी चर्चा है जिसमें रवि नवोदित विशाल विशेष और नाज़ुक लोचन का साथ देने जा रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग की वजह से उनका गोरखपुर आना-जाना लगा रहा है।

 

About Samar Saleel

Check Also

राज्यपाल ने दिए राजभवन परिसर स्थित विद्यालय में सुधारों के निर्देश

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन परिसर में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण सुधारों ...