Breaking News

इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का टीजर जारी

राजकुमार गुप्ता की नई फिल्म ’इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का टीजर मंगलवार को जारी हुआ है। इसमें अर्जुन कपूर को देखा जा सकता है। टीजर यह तसल्ली देने में कामयाब हुआ है कि इस फिल्म में कोई नई बात निर्देशक बता रहे हैं। इसी टीजर के साथ यह भी पक्का कर दिया गया है कि इसे 24 मई को रिलीज किया जाएगा। इसमें एक भी फीमेल एक्टर का ना जिक्र हुआ है, ना टीजर में दिखाया गया है। जाहिर है कोई हीरोइन यहां नहीं है।

De Villiers ने धोनी को किया पीछे

इंडियाज़ मोस्ट वांटेड में अर्जुन

यह एक क्राइम ड्रामा है, जिसका नाम ’इंडियाज़ मोस्ट वांटेड’ रखा गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर का लुक प्रभावित करने वाला है। इस फिल्म में वे एक शातिर आतंकवादी की तलाश में हैं। इसे सीक्रेट मिशन माना जा सकता है। उनका साथ देने के लिए राजेश शर्मा, प्रशांत एलेक्जेंडर, गौरव मिश्रा और आसिफ खान हैं।

बता दें कि इससे पहले राजुकमार ने ’रेड’ में अजय देवगन को निर्देशित किया था। ’इश्क़जादे’ से अपना करियर शुरू करने वाले अर्जुन कपूर की ये 12वीं फिल्म है। ’इंडियाज़ मोस्ट वांटेड’ पर राजकुमार गुप्ता लंबे समय से पर काम कर रहे थे। उन्होंने तीन साल से लगातार इस पर काम किया। फिल्म की कहानी उन्हें काफी इंस्पायरिंग लगी। यही वजह है कि वह फिल्म की कहानी को लेकर आगे बढ़े।

 

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...