चुनाव नामदार और कामदार के बीच : Dinesh Singh

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने आज खीरों में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव नामदार और कामदार के बीच है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी पन्द्रह साल से सांसद हैं लेकिन जिले के पंद्रह गांवों के नाम नहीं जानती,चुनाव में जनता जबाब देगी अब काम पर वोट मिलेगा नाम पर नहीं।जनसभा में आये लोगों ने दिनेश सिंह को अपना आशीर्वाद दिया और संकल्प लिया कि इस बार रायबरेली में भी कमल खिलाएंगे।

भाजपा के पक्ष में वोट और आशीर्वाद मांगा

दिनेश प्रताप सिंह ने खीरों ब्लॉक में दो सभाओं को संबोधित किया।खीरों के बाद श्री सिंह ने सताव ब्लाक के सहजौरा में आयोजित सभा को संबोधित किया। ब्लाक प्रमुख उमेश सिंह ने स्वागत किया। श्री सिंह ने सहजौरा के जनमानस से भी भाजपा के पक्ष में वोट और आशीर्वाद मांगा और कहा कि अपने बेटे को जिताये और रायबरेली के विकाश के यज्ञ में अपनी भी आहुति दे।

कोनसा के जनमानस ने

श्री सिंह ने उसके बाद कोनसा में जनसभा को संबोधित किया। कोनसा के जनमानस ने भी अपना आशीर्वाद दिया और आगामी चुनाव में जिताने का पूर्ण आश्वासन दिया।जनसभाओं में मुख्य रूप से पशुपति शंकर बाजपेई,मनीष त्रिपाठी, शिव सागर तिवारी, वीरेंद्र सिंह,देवी सहाय त्रिवेदी,प्रेम शंकर पांडेय,राम किसुन लोधी,राम प्रकाश पांडेय आदि भारी संख्या में भाजपा समर्थक उपस्थित रहे।

रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *