Reliance Jewels ने लखनऊ में लॉन्च किया अपना तीसरा शोरुम

लखनऊ। भारत के सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांडो में से एक रिलायंस ज्वेल्स Reliance Jewels ने आज लखनऊ के दक्षिणी हिस्से में विकसित हुई टाउनशिप में अपना तीसरा शोरूम लॉन्च किया। राजधानी के हजरतगंज और महानगर में अपने पहले से मौजूद शोरूम्स को लखनऊ वासियों से मिले प्यार और शानदार प्रतिक्रिया के बाद रिलायंस ज्वेल्स ने यहां अपना तीसरा शोरूम लॉन्च करने का मन बनाया है।

गोल्ड ज्वेलरी पर मेकिंग में फ्लैट 24 प्रतिशत छूट

एलडीए कॉलोनी में खोला गया ये लखनऊ में ब्रांड का सबसे बड़ा शोरूम है जोकि 2713 वर्ग फीट एरिया में फैला है। इसमें खूबसूरत और भव्य इंटीरियर और गोल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन का बेहतरीन डिस्प्ले किया गया है, जो कि सभी को शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। ब्रांड ने नई शुरुआत के मौके पर गोल्ड ज्वेलरी पर मेकिंग चार्जेस में फ्लैट 24 प्रतिशत छूट देने की आकर्षक ऑफर की पेशकश की है। वहीं डायमंड ज्वेलरी पर 25 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी और 19 अप्रैल से 7 मई तक पहले 100 ग्राहकों को फ्री सोने का सिक्का दिया जाएगा*।

ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देने के लिए

रिलायंस ज्वेल्स का नया शोरूम भव्यता और समृद्धि का प्रतीक है और यहां पर हर अवसर के लिए ज्वेलरी की विस्तृत रेंज प्रस्तुत की गई है। यह स्टोर डिस्पले, गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के एक्सक्यूसिव पारंपरिक और कंटम्प्रेरेरी कलेक्शन के साथ ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देने के लिए तैयार है। पिछले कुछ वर्षों में, रिलायंस ने रोजमर्रा के पहनने से लेकर विशेष अवसरों तक मूल्य सीमा अपने मेहमानों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा किया है।

राजधानी लखनऊ में अपने तीसरे नए शोरूम के शुभारंभ पर अपने विचार रखते हुए रिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा कि, हम लखनऊ में अपने तीसरे शुरू को लॉन्च करते हुए बेहद खुश हैं। बीते सालों में शहर निवासियों से मिले प्यार और खुलकर किए गए समर्थन ने हमें प्रोत्साहित किया है और हमें विश्वास दिलाया है कि हम यहां पर तीसरा शोरूम खोलें। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक हमारे स्टोर में एक नेशनल ज्वैलरी ब्रांड की गुणवत्ता और शुद्धता के आश्वासन के साथ कई प्रकार के डिजाइन और अलग-अलग मूल्य वर्ग का आनंद लेंगे।

ग्राहकों की संतुष्टि के लिए

स्टैंडअलोन और शॉप-इन-शॉप (एसआईएस) फार्मेट में उपलब्ध, रिलायंस ज्वेल्स की वर्तमान में भारत मे 62 से अधिक शहरों में विस्तृत उपस्थिति है। अपने कलेक्शन में डिजाइनों की भव्य किस्मों के साथ रिलायंस ज्वेल्स के यहां प्रत्येक अवसर के लिए आभूषण उपलब्ध हैं। रिलायंस ज्वेल्स अपने 100 प्रतिशत हॉलमार्क गोल्ड ज्वेलरी बेचने के वादे को पूरा करता है। यहां ज्वेलरी में प्रयुक्त प्रत्येक डायमंड स्वतंत्र प्रमाणीकरण प्रयोगशालाओं द्वारा अंतरराष्ट्रीय सर्टिफाइड होते है। इसके साथ ही ग्राहकों की संतुष्टि के लिए एवं सोने की शुद्धता नापने के लिए प्रत्येक शोरूम पर कैरेट मीटर की निशुल्क सेवा उपलब्ध है। प्रत्येक रिलायंस ज्वेल्स शोरूम पर कस्टमाइजेशन, ज्वेलरी क्लीनिंग तथा एमपी, पॉलिशिंग तथा कारीगर रूम्स तथा कैरटमीटर जैसे कस्टमर फर्स्ट सेवाएं के साथ चुनने के लिए ढेर सारी अन्य सेवाएं उपलब्ध हैं। रिलायंस ज्वेल्स प्रत्येक ब्रांड की खरीद पर अपने ग्राहकों को लॉयल्टी प्वाइंट्स भी प्रदान करता है।

About Samar Saleel

Check Also

मारुति सुजुकी ने 40618 वैगनआर कारें रिकॉल कीं, फ्यूल पाइप में गड़बड़ी की आशंका

वाहन दिग्गज मारुति सुजुकी ने शुक्रवार को कहा कि वह 15 नवंबर, 2018 और 12 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *