फ्रेंचाइजी पार्टनर्स की तलाश में जुटा kabadonline डॉट कॉम

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर सहित अन्य शहरों के तमाम घरों को कबाड़ मुक्त बनाने के बाद कबाड़ ऑनलाइन डॉट कॉम अब राज्य के लगभग सभी शहरों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रहा है। महज दो महीनों के सीमित समय में ही प्रदेशवासियों से अविश्वसनीय प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद कबाड़ ऑनलाइन Kabadonline अब राज्यभर में अपने फ्रेंचाइजी पार्टनर्स की तलाश कर रहा है। संस्था राज्य के विभिन्न छोटे-बड़े शहरों में इच्छुक उम्मीदवारों के समक्ष फ्रेंचाइजी विकल्प पेश कर रही है।

कबाड़ ऑनलाइन का पार्टनर बनने के लिए

पार्टनर बनने के लिए संस्था के साथ एक अनुबंध करना होगा,जिसके बाद पार्टनर्स कबाड़ ऑनलाइन ब्रांड के नाम का प्रयोग करके अपने सम्बंधित शहर में इसकी शुरुआत कर सकते हैं। ख़ास बात यह है कि कबाड़ ऑनलाइन का फ्रेंचाइजी पार्टनर बनने के लिए आपको बेहद न्यूनतम शुल्क अदा करना होगा। एक बार संस्था का पार्टनर बनने के बाद पार्टनर्स संस्था के ब्रांड, व्यापार करने के तरीके, उसके द्वारा किये गए निर्धारित मूल्य एवं तकनीकी आदि का इस्तेमाल कर सकते है।
घर बैठे कबाड़ बेचने की ऐसी अनोखी सुविधा
कबाड़ ऑनलाइन डॉट कॉम की संस्थापक लातिसा राजन के मुताबिक, “प्रदेश के अधिकतम आबादी वाले शहरों में हमें बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। लोगों को घर बैठे कबाड़ बेचने की ऐसी अनोखी सुविधा शायद पहली बार ही देखने को मिली और यही वजह हैं कि लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया है। इसलिए हमने अब देश भर में अपनी नई शाखाएं खोलने का फैसला किया है, जिसके लिए हम इच्छुक उम्मीदवारों से उनके आगे आने की उम्मीद कर रहे हैं।”
एक कॉल करके सारा स्क्रैप मैटेरियल
एक अन्य संस्थापक जसनिधि कौर का कहना है कि, “किसी को भी अपने घर पर कबाड़ इकठ्ठा करना पसंद नहीं होता और ऐसे में जब आपको बिना भाग दौड़ किये सिर्फ एक कॉल करके सारा स्क्रैप मैटेरियल घर बैठे बेचने का मौका मिलता है और वो भी बाजार से अच्छे दामों पर तो जाहिर सी बात है कि आप इसे पसंद करने लगते हैं। हम इंदौर वासियों को अपने काम से संतुष्ट करने में सफल रहे हैं और अब अन्य शहरों की जनता को भी इसके फायदे बताना चाहते हैं ताकि लोगों को घर का कबाड़ खाली करने के लिए अधिक माथापच्ची न करनी पड़े।”
मार्केट रेट से 10 फीसदी अधिक दाम
कबाड़ ऑनलाइन डॉट कॉम,देश की अपने आप में ऐसी पहली संस्था है जो घर पर पड़े स्क्रैप मैटेरियल्स यानी रद्दी माल को ऑनलाइन बेचने की सुविधा देती है। इसके जरिए कोई भी सेलर सीधे बाजार से संपर्क करके रद्दी माल बेच सकता है। इसके अलावा थोक में रद्दी माल बेचने पर स्पेशल ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है। खास बात यह कि संस्था के सभी वेंडर्स जो कस्टमर्स के घर रद्दी माल की बिक्री करने पहुंचते हैं,उनका पुलिस वैरिफिकेशन भी होता है, जो किसी प्रकार की धोखाधड़ी से बचाने में सहायता करता है। संस्था कबाड़ के माल पर मार्केट रेट से 10 फीसदी अधिक दाम देने का वादा करती है।

About Samar Saleel

Check Also

मेथी मटर मलाई की स्वादिष्ट रेसिपी,ऐसे बनाएं…

अगर आप हैं खाने के शौकीन और खाना चाहते हैं कुछ लजी़ज, तो आज हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *