Breaking News

जनता की तपस्या को विकास करके लौटाऊंगा : PM Modi

बिहार। लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के लिए प्रचार करने फारबिसगंज पहुंचे पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता इतनी गर्मी में भी इतना प्यार दे रहे हैं इससे मुझे खुशी होती है, लेकिन मैं आपको हो रहे कष्ट को लेकर माफी मांगना चाहता हूं। पीएम मोदी अररिया सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

भारत तेरे टुकड़े होंगे यह कहने वालों को

पीएम मोदी ने कहा, “मैं जनता की तपस्या को विकास के जरिए लौटाऊंगा। पीएम मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे यह कहने वालों को मैं जवाब देना चाहता हूं और इसका जवाब जनता के जरिए देना चाहता हूं। मैंने पांच सालों में जनता की सेवा से उनका आर्शीवाद कमाया है,लेकिन परिवार भोग वाले हर जगह बंटवारा करना चाहते हैं।

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए वोट बैंक

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए वोट बैंक की राजनीति करते रहे। लेकिन देश भक्ति क्या होती है यह सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा हमले के बाद की गई कार्रवाई से पता चलता है। पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार में विकास का काम तेजी से हुआ है। उन्होंने कहा कि बिहार में कई प्रोजेक्टों पर काम हो रहा है। पूर्वी भारत के हिस्से को हर तरह से जोड़ने का काम चल रहा है, जिनमें से कई काम पूरे हो गए हैं और कुछ पूरे होने वाले हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...