आयुष्मान की फिल्म Andhadhun ने चीन में तोड़ा सलमान का रिकॉर्ड

मुंबई। भारत में धमाल मचाने के बाद चीन में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) ने विदेश में 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके बाद इस फिल्म ने भारत के बाहर (चीन) बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट शामिल अभनेता सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ को पीछे छोड़ते हुए तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है। टॉप फाइव की लिस्ट में आमिर खान अभी भी पहले और दूसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए हैं।

आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इन आकंड़ों को शेयर किया। इस लिस्ट में पहले नंबर पर आमिर खान की दंगल और दूसरे नंबर पर सीक्रेट सुपरस्टार हैं तो तीसरे नंबर पर आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टारर Andhadhun, चौथे नंबर पर सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ और पांचवें नंबर पर ‘हिंदी मीडियम’ अपना कब्जा जमाए हुए हैं।

चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से

मालूम हो कि आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की इस फिल्म को चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से 3 अप्रैल को रिलीज किया गया था। जबकि यह फिल्म अक्टूबर 2018 में भारत में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म करीब 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही थी।

About Samar Saleel

Check Also

तो अन्दर से कुछ इस तरह का है बॉलीवुड के महानायक का आलीशान बंगला ‘जलसा’

यह तो हम सभी जानते हैं कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *