सराफा व्यवसायी की हत्या का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

रायबरेली।शहर के कैपरगंज में दो दिन पूर्व आभूषण व्यवसायी की रस्सी से गला घोटघर की गई हत्या व लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया है।जिसमें तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने लूटे गए लगभग तीन लाख रुपये कीमत के आभूषण व नगदी भी बरामद करने का दावा किया है।पकड़े गए बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया।गौरतलब है कि 19 अप्रैल की रात करीब 10 बजे कैपरगंज के सराफा व्यवसायी राजकुमार वर्मा की अज्ञात बदमाशों ने रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उनके पास मौजूद सोने व चांदी के जेवर व नगदी लूटकर फरार हो गए। यह घटना उस समय हुई, जब राजकुमार दुकान में अकेले थे। इस घटना के बाद न सिर्फ व्यापारियों में आक्रोश फैल गया, बल्कि पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

एसपी सुनील सिंह ने बताया

एसपी सुनील कुमार सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या व लूट की घटना में शामिल बदमाश शादाब अंसारी,इरसाद अंसारी निवासी कैपरगंज,मो. अशरफ निवासी कहारों का अड्डा को गिरफ्तार कर लिया गया।छापेमारी में पुलिस टीम ने तीनों बदमाशों के पास से लूटे गए सोने व चांदी के जेवर जिनकी कीमत लगभग तीन लाख रुपये है व 44 सौ रुपये नगद और मृतक के दो मोबाइल बरामद किया है।पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन लोगों ने ही लालच में आकर शाम को सर्राफा व्यवसायी को दुकान में अकेला बैठ देख लूटने की योजना बनाई लेकिन उनके विरोध करने पर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी और दुकान में रखे जेवर व पैसे लेकर भाग निकले।

रस्सी से गला घोंटकर हत्या

घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी अतुल सिंह, स्वाट प्रभारी जयप्रकाश यादव, सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी,निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडे, जहानाबाद चौकी इंचार्ज रावेंद्र सिंह, एसआई देवेंद्र अवस्थी, प्रवीर गौतम, आरक्षी मनीष कुमार, अर्जुन राम यादव, रामाधार, मनोज सिंह, संतोष सिंह, अरुण सिंह, कौशल किशोर, दुर्गेश सिंह, पंकज यादव, जितेंद्र, सौरभ पटेल शामिल रहे।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

रालोद ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेश सरकार ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *