Breaking News

BJP में शामिल हुए Sunny Deol,गुरुदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली। अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने आज बीजेपी की सदस्य्ता ग्रहण ली । वो पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी प्रत्याशी हो सकते हैं। रक्षामंत्री सीता निर्मलारमण ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराते हुए सनी देओल का पार्टी में स्वागत किया। ज्ञात हो कि सनी देओल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को मिले थे।

सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से 

पंजाब में बीजेपी, शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन करके स्टेट की तीन सीटों अमृतसर, गरुदासपुर और होशियारपुर पर चुनाव लड़ रही है। खबरों की मानें तो खबरों की मानें तो सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। सीनियर एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बाद से ये सीट खाली है।विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए और 1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़कर जीते। वर्ष 1999 और 2004 के चुनावों में भी विनोद खन्ना ने जीत दर्ज की। उसके बाद 2009 में उन्हें सामना करना पड़ा। लेकिन 2014 में एक बाद फिर से विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने।

जैसे पापा ने अटल जी का साथ दिया था मैं भी…..

सनी देओल ने सदस्यता लेने के बाद कहा कि वो इस पार्टी की सेवा उसी तरह करेंगे जैसे उनके पापा ने अटल जी के समय में की थी। सनी देओल ने कहा कि जिस तरह पार्टी में उकना स्वागत किया गया उसे वो शब्दों में नहीं बता सकते। सनी देओल ने आगे कहा कि जैसे पापा ने अटल जी का साथ दिया था मैं भी उसी तरह मोदी जी का साथ दूंगा। मैं चाहता हूं कि आने वाले पांच साल मोदी सरकार ही बने। सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में लोकसभा चुनाव में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं और बड़ी जीत भी हासिल कर चुके हैं। देओल परिवार से एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी बीजेपी सांसद हैं और मथुरा से चुनाव मैदान में हैं।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...