रायबरेली : लोगों से अपनेपन के साथ मिली Priyanka

रायबरेली। जनपद के डीह ब्लाक में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा लोगों से रुबरु हुयी और अपना पन जताते हुयी कई जगह भावुक भी हो गयी। उन्होंने कहा कि युवा ही बदलाव ला सकते हैं और युवाओं को कांग्रेस का साथ देने का आहवान किया। प्रियंका वाड्रा ने जब महिलाओं से पूछा कि क्या यहां कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता प्रचार करने आया है तब महिलाओं ने कहा नहीं इस पर प्रियंका ने नाराजगी जताई और ब्लाक अध्यक्ष इंद्रपाल प्रभाकर व यादवेंद्र तिवारी से पूछा क्या इसी तरह प्रचार कांग्रेस का हो रहा है?

जब से जीएसटी लगी है दुकानदारी चौपट

इसके बाद वह डीह कस्बा पहुंची जहां पर रिजवान की घड़ी की दुकान पर उनका हाल चाल पूछा। डीह कस्बा स्थित मोहनलाल गुप्ता के किराना स्टोर पर भी पहुंची जहां पर बैठे उनके पुत्र पप्पू से दुकानदारी के बारे में पूछा और कहा कि दुकानदारी कैसी चल रही है। इस पर दुकानदार ने बताया कि जब से जीएसटी लगी है,दुकानदारी चौपट हो गई है। उसके बाद प्रियंका ने वहां खरीददारी भी की और पैसे भी दिये।

राहुल गांधी अपने हर दौरे पर आते समय

प्रियंका यहां से सीधे मोहम्मद अहमद के कपड़े की दुकान पर पहुंची, हाल चाल पूछा उसके बाद मंसूर अहमद के ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंची और चाय मंगा कर पी और उनके परिवार का हाल चाल जाना। उसके बाद शफीक अहमद के घर पहुंची वहां पर भी उनके परिवार से बात की। उसके बाद मासूम अली ज्वेलर्स दुकान और उनके घर पहुंची जहां पर परिवार वालों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। मासूम अली ने बताया कि उनका परिवार सदैव कांग्रेस पार्टी के साथ रहा है। राहुल गांधी अपने हर दौरे पर आते समय जरूर मुलाकात करते हैं।

सारी फसल चौपट कर दी

प्रियंका सीधे सीतापुर गांव पहुंची जहां पर महिलाओं से खेती किसानी का हाल जाना। मनुदेवी ने बताया कि सारी फसल चौपट कर दी है। बच्चों के साथ बैठकर बात की और युवाओं से कहा कि आप लोग समझदार हो आप लोग ही बदलाव ला सकते हो इसलिए आप लोग राहुल जी के हाथों को मजबूत करिए। केंद्र और प्रदेश में अपनी सरकार बनाइए अभी कुछ भला होने वाला है सीतापुर गांव पहुंची प्रियंका वाड्रा ने महिलाओं से बात की और राहुल गांधी और देने की अपील की उनके साथ अध्ययन तिवारी इंद्रपाल प्रभाकर फूलचंद सहित अन्य लोग मौजूद है।

दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

यूपी: मुख्यमंत्री योगी ने अपने मंत्रियों को बांटे विभाग

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल विस्तार के दूसरे दिन गुरुवार देर रात ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *