Kangna Ranaut ने की किसानों की मदद

कंगना रनौत Kangna Ranaut अब किसानों की मदद के लिए आगे आई हैं। कंगना ने किसानों के लिए काम करने वाली आमिर खान की संस्था को एक लाख रुपए का दान दिया है। इस एनजीओ की कमान आमिर ख़ान के हाथ में कुछ साल से है। कंगना की मदद की जानकारी उनकी बहन रंगोली ने ट्विटर पर दी है।

Kangna Ranaut ने जल मित्र संस्था को

रंगोली ने ट्वीट किया है कि कंगना रनौत Kangna Ranaut ने एक लाख रुपए और उन्होंने एक हज़ार रुपए ’जल मित्र’ संस्था को दान किए हैं। रंगोली ने दूसरे लोगों से भी मदद के लिए आगे आने को कहा कि आप भी किसानों के लिए जो भी संभव हो, उतना दान करें, यह कोई चैरिटी नहीं है। हमने उनके साथ लंबे अर्से से न्याय नहीं किया है।

भारत को आज़ादी मिल गई, मगर फिर भी बुरे ब्रिटिश कानूनों और नीतियों को नहीं बदला गया, जिससे किसानों का लाभ पहुंचता। हमें उन्हीं की वजह से अन्न मिलता है। पृथ्वी दिवस के अवसर पर आइए धरती पुत्रों के लिए कृतज्ञता जताएं। जल मित्र को साइन कीजिए।

कंगना ने अपनी फ़िल्म ’मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी’ को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को खरी-खोटी सुनाई थी। इस लिस्ट में आमिर ख़ान भी शामिल थे। कंगना ने तब कहा था कि जब आमिर ख़ान ने अपनी फ़िल्मों दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रीनिंग के लिए उन्हें बुलाया था तो वो गई थीं, मगर आमिर के पास ’मणिकर्णिका’ के लिए फुर्सत नहीं है।

 

About Samar Saleel

Check Also

हिमेश रेशमिया ने इंटरनेट सनसनी रानू मंडल को बॉलीवुड में दिया मौका

रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *