Breaking News

सरकार कर रही गरीब, मजदूर और किसानों का शोषण – हार्दिक पटेल

रायबरेली। गुजरात के पटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को ऊंचाहार में प्रधानमंत्री और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, क्या दुष्कर्म व हत्यायें गुजरात माडल है,जिसे बताकर 2014 में वोट लिया गया था!
रोहनिया ब्लाक के कमालपुर गाँव के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए युवा नेता हार्दिक ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के संविधान को खत्म करना चाहते है। उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म भाजपा के विधायक करते हैं।बुलंदशहर में पुलिस अधिकारी की हत्या बजरंग दल और आरएसएस के लोग करते है। गुजरात में बीते 5 साल में पाँच हजार किसानो ने आत्महत्या कर ली, पटेलों ने सरकार के विरुद्ध आंदोलन किया तो 14 लोगो की हत्या कर दी गई। पांच साल मे 13 हजार बच्चियो के साथ बलात्कार व अपहरण की घटनाएं हुई, क्या यही गुजरात माडल है जिसका सपना दिखाकर 2014 में आपसे वोट लिया गया था।

मोदी सरकार अडानी,अंबानी जैसे लोगों के लिये

उन्होने कहा कि, नरेंद्र मोदी की सरकार अडानी और अंबानी जैसे लोगो के लिए काम करती है। किसी गरीब,मजदूर और किसान के लिए यह सरकार काम नहीं करती। इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक कुँवर अजय पाल सिंह ने कहा कि हमसे 70 सालो का हिसाब मांगा जा रहा, जबकि इस दौरान भाजपा समेत अन्य दलो के लोग पीएम थे। क्या उन लोगो ने भी कोई काम नहीं किया।
आज जिस सोशल मीडिया और टेलीविज़न से हमें गाली दी जा रही वह तकनीक भारत में कांग्रेस लायी है। कांग्रेस के कामो को अपना काम बताकर सरकार झूठ पर झूठ बोल रही है। जनसभा को जिलाध्यक्ष बीके शुक्ल ,बसपा नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रसाद आदि ने भी संबोधित किया।
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...