सरकार कर रही गरीब, मजदूर और किसानों का शोषण – हार्दिक पटेल

रायबरेली। गुजरात के पटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को ऊंचाहार में प्रधानमंत्री और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, क्या दुष्कर्म व हत्यायें गुजरात माडल है,जिसे बताकर 2014 में वोट लिया गया था!
रोहनिया ब्लाक के कमालपुर गाँव के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए युवा नेता हार्दिक ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के संविधान को खत्म करना चाहते है। उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म भाजपा के विधायक करते हैं।बुलंदशहर में पुलिस अधिकारी की हत्या बजरंग दल और आरएसएस के लोग करते है। गुजरात में बीते 5 साल में पाँच हजार किसानो ने आत्महत्या कर ली, पटेलों ने सरकार के विरुद्ध आंदोलन किया तो 14 लोगो की हत्या कर दी गई। पांच साल मे 13 हजार बच्चियो के साथ बलात्कार व अपहरण की घटनाएं हुई, क्या यही गुजरात माडल है जिसका सपना दिखाकर 2014 में आपसे वोट लिया गया था।

मोदी सरकार अडानी,अंबानी जैसे लोगों के लिये

उन्होने कहा कि, नरेंद्र मोदी की सरकार अडानी और अंबानी जैसे लोगो के लिए काम करती है। किसी गरीब,मजदूर और किसान के लिए यह सरकार काम नहीं करती। इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक कुँवर अजय पाल सिंह ने कहा कि हमसे 70 सालो का हिसाब मांगा जा रहा, जबकि इस दौरान भाजपा समेत अन्य दलो के लोग पीएम थे। क्या उन लोगो ने भी कोई काम नहीं किया।
आज जिस सोशल मीडिया और टेलीविज़न से हमें गाली दी जा रही वह तकनीक भारत में कांग्रेस लायी है। कांग्रेस के कामो को अपना काम बताकर सरकार झूठ पर झूठ बोल रही है। जनसभा को जिलाध्यक्ष बीके शुक्ल ,बसपा नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रसाद आदि ने भी संबोधित किया।
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

‘अन्तर्राष्ट्रीय अंग्रेजी साहित्य महोत्सव’ में प्रतिभाग कर छात्रों ने बटोरी तालियाँ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम कैम्पस द्वारा सी.एम.एस. कानपुर रोड ऑडिटोरियम में आयोजित चार दिवसीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *