‘The Red Land’ में दिखेंगे पुलिस के असली ‘सिंघम’

उत्तर प्रदेश पुलिस के असली सिंघम अनिरूद्ध सिंह Anirudha Singh जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। ‘The Red Land’ वेब सीरीज में अनिरूद्ध के साथ शालीन भानोट, फ्लोरा सैनी, गोविंद नामदेव और दया शंकर पांडे भी नजर आएंगें। वीएच प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही वेब सीरीज के डायरेक्टर विवेक श्रीवास्तव है।

The real 'Singham' will appear in 'The Red Land'रियल लाइफ की तरह ही रील लाइफ

यूपी में लगातार बढ़ रहे क्राइम पर आधारित होगी इस फ़िल्म में अनिरुद्ध सिंह एक बार फिर दमदार अभिनय करते नजर आएंगें। अपनी रियल लाइफ में अपराधियों की नाक में दम करने वाले अनिरुद्ध रील लाइफ में भी अपराध पर अंकुश लगाते दिखाई देंगे।

अबतक 26 एनकाउंटर कर चुके अनिरुद्ध 

अनिरूद्ध सिंह फिलहाल प्रयागराज जिले की क्राइम ब्रांच तैनात हैं और वह साल 2001 बैच के इंस्पेक्टर हैं। मूल रूप से जालौन के रहने वाले हैं। अबतक 26 एनकाउंटर कर चुके अनिरुद्ध वाराणसी, जौनपुर और चंदौली में अपनी पोस्टिंग के दौरान काफी चर्चित रहे।

2007 में ढाई लाख के ईनामी संजय कोल को

वाराणसी में साल 2005 में तैनाती के दौरान उन्होंने 50 हजार के ईनामी बदमाश द्वारा गोली मारे जाने पर घायल होने के बावजूद बदमाश को अकेले ही ढेर कर दिया था। साल 2007 में ढाई लाख के ईनामी संजय कोल को मुठभेड़ में मार गिराने के बाद उन्हे प्रमोशन भी दिया गया।

About Samar Saleel

Check Also

हिमेश रेशमिया ने इंटरनेट सनसनी रानू मंडल को बॉलीवुड में दिया मौका

रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *