Breaking News

पूर्णिमा श्रीवास्तव ने डोर टू डोर कर कांग्रेस के समर्थन में मांगा वोट

रायबरेली। नगर पालिकाध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव आम चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गाँधी को जीत दिलाने के लिए डोर टू डोर अभियान चला रही हैं।इस अभियान के तहत वह शहर क्षेत्र में घर-घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए समर्थन मांग रही हैं।इसी क्रम में पूर्णिमा श्रीवास्तव ने क्षेत्र के प्रगतिपुरम, खतराहना,घगघा एवं जैतुपुर में जनसम्पर्क कर लोगों से सोनिया गाँधी को चुनने की अपील की।

पूरे देश में कांग्रेस पार्टी की ही लहर

पूर्णिमा श्रीवास्तव ने कहा कि इस समय पूरे देश में कांग्रेस पार्टी की ही लहर है,क्योंकि देश की आजादी के बाद रायबरेली में अगर किसी राजनैतिक पार्टी ने विकास का कार्य किया है तो वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी ने किया है। जनपद में एम्स, रेलकोच, एफडीडीआई, नाईपर, रिंग रोड, पेट्रोलियम इंस्टिट्यूट,निफ्ट, नेशनल हाईवे आदि कांग्रेस पार्टी की देन है,इस बात को कोई झुठला नहीं सकता। सोनिया जी के आने के बाद से जनपद में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार में अभूतपूर्व सुधार हुआ है।
डोर टू डोर प्रचार के दौरान नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव, कमल श्रीवास्तव, सोनू सिंह, मुन्ना सिंह चौहान, अजय सिंह, पप्पू सिंह, अयाज, गुड्डू, अमानत, शोएब, शराफत, मुज्जू, कन्हैया लखमानी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे, सभी ने बूथ स्तर तक मेहनत करने का संकल्प लिया।

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...