भाजपा बताए अपने सात सालों का हिसाब : अखिलेश

कन्नौज की संयुक्त रैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती तथा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ0 अजित सिंह ने आज एक स्वर में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि कन्नौज से लोकसभा प्रत्याशी सांसद डिम्पल यादव को ऐतिहासिक रिकार्ड मतों से विजयी बनाएं।

लोकसभा चुनावों में नमों-नमो की छुट्टी

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष कु0 मायावती ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनावों में नमों-नमो की छुट्टी कर देनी है। भाजपा पूंजीवादी, आरएसएसवादी, जातिवादी, सत्ता लोलुप पार्टी है। उसकी अब नाटकबाजी, जुमलेबाजी चलनेवाली नहीं है। भाजपा ने मंहगाई हटाने, नौकरियां देने, किसान की आय दुगनी करने के वादे किए थे, वो पूरे नहीं हुए। गरीबों, पिछड़ों, दलितों, अलपसंख्यकों के अच्छे दिनों का पता नहीं। भाजपा ने धन्नासेठों को जरूर मालामाल कर दिया गया। भाजपा ने नौकरियों में आरक्षण पूरा नहीं किया। उसकी सोच साम्प्रदायिक है। नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को चैपट कर दिया हैं।

भाजपाई हमारे कामों का मुकाबला नहीं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वो डिम्पल यादव एवं बेटी अदिति के साथ आज मां अन्नपूर्णा देवी के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लेकर आये हैं, उन्होंने कहा कि मायावती जी के फैसले और विजन से कन्नौज जिला बना और सबसे बड़ी और अच्छी सड़क हमने बनवाई। यहां समाजवादी सरकार में पुल बनवाये गए। श्री यादव ने कहा कि भाजपाई हमारे कामों का मुकाबला नहीं कर पाते हैं इसलिए बहकी-बहकी बातें कर रहे हैं। भाजपा ने समाजवादी पेंशन, बच्चों का दूध छीन लिया। इनसे 7 साल का हिसाब किताब पूछो! किसानों की फसलें बर्बाद हो गई। उनको धोखा दिया गया। प्रदेश में एक पैसे का निवेश नहीं हुआ। इत्र कारोबारी जानते हैं कि गुलकंद और गुलाब के पानी पर वैट खत्म कर दिया गया था, भाजपा सरकार आने पर वैट दोबारा लगा दिया गया।

श्री यादव ने कहा कि हमारा गठबंधन जमीन पर रहने वालों का गठबंधन है। हम एक्सप्रेस-वे के किनारे कैन्टोनमेंट बनाना चाहते थे, हमारा वादा है कि शहीदों के परिवारों को एक करोड़ की मदद करेंगे। कन्नौज में कई इलाकों में पहले सड़क नहीं थी आज सड़क है। लखनऊ से दिल्ली का रास्ता आसान हो गया है। मेडिकल कालेज में डाक्टर बनेंगे। कन्नौज में मेडिकल कालेज समाजवादी सरकार की ही देन है।
भाजपा सरकार हमेशा किसान विरोधी रही
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा किसान विरोधी रही है। नौजवानों को नौकरी देने के बजाय कहा पकौड़ियां तल लो। 56 इंच सीने की बात करने वाले का दिल एक इंच का भी नहीं है। प्रधानमंत्री गरीबों के साथ नहीं वह अम्बानी, चैकसी जैसों के चैकीदार हैं। उन्होंने एक नारा दिया- ‘हाय हाय मोदी और बाय-बाय मोदी‘।
भाजपा की छल कपट और धोखा देने वाली सरकार को
कन्नौज से गठबंधन की समाजवादी पार्टी प्रत्याशी सांसद डिम्पल यादव ने बसपा सुप्रीमों मायावती की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा की छल कपट और धोखा देने वाली सरकार को देश-प्रदेश से बाहर करने के लिए न्याय और अन्याय की लड़ाई में मतदाताओं से साथ देने की अपील की। नफरत फैलाने वालों को हराने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और रालोद देश हित में गठबंधन कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश

अपराधों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया संवेदनशून्य : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *