92.7 बिग एफएम ने “Big memsaab” खिताब के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया

92.7 बिग एफएम (92.7 Big FM) पर आयोजित प्रतियोगिता बिग मेमसाब जियो “Big memsaab” अपने ख्वाब का सफलतापूर्वक समापन हुआ। इस प्रतियोगिता के अन्तर्गत कानपुर शहर की विवाहित महिलाओं को अपने ख्वाब पूरे करने का एक शानदार मंच दिया गया। प्रतियोगिता 4 वर्गो सिंगिंग, एक्टिंग, डांसिग और कुकिंग में विभाजित की गई थी।

डीजी काॅलेज में 500 से ज्यादा महिलाओं ने

92.7 बिग एफएम के आरजे ने ऑन-एयर, डिजिटल एवं शहर के विभिनन क्षेत्रों में जाकर विवाहित महिलाओं को “बिग मेमसाब” प्रतियोगिता से अवगत कराया। जिसके परिणाम स्वरुप 21 अप्रैल 2019 को सिविल लाइन स्थित डीजी काॅलेज में 500 से ज्यादा महिलाओं ने बिग मेमसाब के ऑडिशन राउड के लिये स्वयं को रजिस्टर्ड करवाया। ऑडिशन रांउड के पश्चात चारों केटेगिरी के लिए 5-5 सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागी चुने गए।

शालिनी गुप्ता ने जीता “बिग मेमसाब” ख़िताब

बिग मेमसाब 2019 के फाईनल कार्यक्रम में एक कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद बिग मेमसाब 2019 जियो अपने ख्वाब का खिताब श्रीमती शालिनी गुप्ता ने जीता। 92.7 बिग एफएम और हीरो मोटर्स की ओर से विजेता को हीरो डेस्टिनेशन 125 सीसी का आकर्षक स्कूटर पुरस्कार स्वरुप प्रदान किया गया।

कार्यक्रम के दौरान अपना भरपूर सहयोग देकर

92.7 बिग एफएम “बिग मेमसाब” ख़िताब केटेगिरी के लिए सिंगिंग में विनोद द्विवेदी, इन्दू ठाकुर, अनंत गुप्ता ने एक्टिंग में प्रदीप जैन, डाॅ. ओमेन्द्र और विक्रांत श्रीवास्तव ने तथा डांसिंग में अंजनी सरिन, विपीन निगम और सोमिया गुप्ता व कुकिंग में प्रभा पाण्डेय, मंजू आनंद, नीलू सिंह और शुभम जज की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके साथ ही कार्यक्रम पार्टनर हीरो मोटर्स, वेरिर्शुय सेनेटरी पैड, मल्हौतरा साड़ीस, वीएलसीसी, प्रिंट पार्टनर अमर उजाला, वेन्यू पार्टनर डीजी काॅलेज और डी एंड जी ग्रांड होटल व टीवी पाटर्नर स्वदेश न्यूज, सिंघम फिल्मस, विचार संग्रह परिवार और द सोशल वर्कर्स फाउडेशन ने पूरे कार्यक्रम के दौरान अपना भरपूर सहयोग देकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

About Samar Saleel

Check Also

मेथी मटर मलाई की स्वादिष्ट रेसिपी,ऐसे बनाएं…

अगर आप हैं खाने के शौकीन और खाना चाहते हैं कुछ लजी़ज, तो आज हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *