ABP Ganga ने पहले ही हफ्ते में दर्ज कराई मजबूत उपस्थिति

लखनऊ। ख़बरों के बदलते दौर में दर्शकों की ज़रूरतों को समझते हुए एबीपी न्यूज नेटवर्क ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हिंदी ख़बरों के चैनल एबीपी गंगा (ABP Ganga) को सफलतापूर्वक लॉन्च करते हुए पहले ही हफ़्ते में मज़बूत उपस्थिति दर्ज ली।

ABP Ganga के डिजिटल मंच एबीपीगंगा डॉट कॉम

चैनल के साथ ही ABP Ganga के डिजिटल मंच एबीपीगंगा डॉट कॉम की भी बेहद ख़ास शुरुआत हुई। एबीपी गंगा डिजिटल के हर उस मंच पर उपलब्ध होगा जहां उसका दर्शक मौजूद है। चैनल पर प्रसारित होने वाले सभी कार्यक्रम और ढेरों नई ख़बरें को अब लोग डिजिटल पर पढ़ और देख सकेंगे। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की जनता को ध्यान में रखते हुए चैनल ने जनसाधारण की समस्याओं को दिखाने के लिए प्रभावी कार्यक्रम बनाए हैं। इनमें राजनीति व प्रहार ऐसे कार्यक्रम हैं जिनका सीधा सरोकार सामान्य जनता से है।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के दर्शकों के लिए

एबीपी न्यूज नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडे ने एबीपी गंगा के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा एबीपी न्यूज नेटवर्क में हमारे लिए यह बहुत गर्व की बात है क्योंकि हमने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के हमारे दर्शकों के लिए अपनी नवीनतम पेशकश एबीपी गंगा का अनावरण किया है। दोनों राज्यों में भारत की आबादी का 16.5 प्रतिशत हिस्सा शामिल है लोक सभा में यहां कुल सीटों का 15 प्रतिशत है और दोनों राज्य साथ मिलकर भारत की जीडीपी में लगभग 8.4 प्रतिशत का योगदान देते हैं। यह सभी बातें हमें इन दोनों राज्यों में दर्शकों की सेवा करने का अवसर प्रदान करती हैं। चुनावों को देखते हुए हमारा उद्देश्य व्यापक प्रोग्रामिंग लाइनअप से अपने दर्शकों को सभी जानकारियां मुहैया कराना और स्थाशनीय एवं सामाजिक मुद्दों से निपटना है।

About Samar Saleel

Check Also

बारिश में स्किन इंफेक्शन का खतरा, ऐसे करें उपाय…

बारिश की बूंदें भले ही गर्मी से राहत दिलाने का काम करती हों लेकिन इस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *