Gurdaspur : सनी देओल ने दाखिल किया नामांकन

पंजाब/गुरदासपुर। अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने सोमवार को गुरदासपुर में नामाकंन किया। उन्होंने दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वह उनके द्वारा शुरू किये गए कामों को पूरा करेंगे। सनी देओल ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सोमवार को मत्था टेका। नामांकन के दौरान उनके साथ अभिनेता भाई बॉबी देओल, भाजपा अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक, हरियाणा के वित्त मंत्री एवं पंजाब में पार्टी के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु और अकाली नेता गुरबचन सिंह बाबेहली भी उपस्थित रहे।

सनी देओल का सामना मौजूदा सांसद

गुरदासपुर लोकसभा टिकट से सनी देओल का सामना मौजूदा सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आप के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब लोकतांत्रिक गठब‍ंधन के लाल चंद से होगा। नामांकन दाखिल करने के बाद देओल गुरदासपुर के पीडीए ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे।

पुण्यतिथि पर विनोद खन्ना को

सनी देओल ने ट्वीट कर कहा, “विनोद खन्ना जी की पुण्य तिथि पर भावभीनी श्रद्धांजली। उनके द्वारों शुरू किए गए कार्यों को पूरा करने के लिए
गुरदासपुर की सेवा करने आ रहा हूं। आप सभी का आशीर्वाद अपेक्षित है।”

विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना भी

हालांकि विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना भी इस सीट से भाजपा का टिकट पाने की बाट जोह रहीं थी। कविता ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आपको गए आज दो साल हो गए। आज भी जीवन, प्रगति का उत्सव मनाने और अंतिम सत्य व भारत और उसके लोगों को लेकर आपकी प्रतिबद्धता के आपके रास्ते का अनुसरण कर रही हूं।”

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *