23 मई के बाद बच नहीं पाएंगी दीदी : PM Modi

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में दीदी को संदेश देते हुए कहा कि उन्होंने (दीदी) विश्वासघात किया है,इसलिए 23 मई के बाद उनका बच पाना मुश्किल है।

दीदी के 40 विधायक आज भी उनके

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जनता के साथ विश्वासघात किया है। इसलिए 23 मई को चुनाव के रिजल्ट आने के बाद उनका बच पाना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि रिजल्ट के बाद चारों तरफ जब कमल खिलेगा तो आपके विधायक आपको छोड़ कर भाग जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि दीदी के 40 विधायक आज भी उनके संपर्क में है। पीएम मोदी ने कहा कि जल्द ही दीद के स्पीड ब्रेकर से मुक्ति मिलेगी। दीदी चिटफंड घोटाला में शामिल लोगों को बचाने का काम कर रही हैं, उसका हिसाब जनता जरूर लेगी।

बंगाल सरकार की विचारधारा दाम और दमनपंथी

पीएम ने कहा, पश्चिम बंगाल में दीदी की जमीन खिसक चुकी है। पश्चिम बंगाल पहले वामपंथ में फंसा था अब दमन पंथ में फसा हुआ है लेकिन अब बंगाल को विकास पंथ के साथ ले जाना जरूरी है। यह विकास पंथ अब बीजेपी पश्चिम बंगाल में लेकर आएगी। बंगाल सरकार की विचारधारा दाम और दमनपंथी है,यहां परमिशन से एडमीशन तक दाम लगाया जा रहा है। ममता बनर्जी जानती है कि वह चंद सीटों से दिल्ली तक नहीं पहुंच सकती है। इसलिए भतीजे को जिताने के लिए काम कर रहीं हैं दीदी।

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *