I Wash हब का स्टोर अब गोमतीनगर में

लखनऊ। I Wash आई वॉश हब ब्रांड के लखनऊ मे एक और स्टोर का उद्धघाटन टीवी स्टार अली गोनी (यह है मोहबतें स्टार रोमी भल्ला) द्वारा किया गया जिसमे आई वॉश हब ब्रांड के डायरेक्टर यश उदय सिंह, पेलिकन एंटरटेनमेंट डायरेक्टर आदित्य सिंह, आई वॉश हब गोमती नगर स्टोर के मालिक आयुष सक्सेना भी मौजूद थे।

I Wash हब स्टोर

आई वॉश I Wash हब स्टोर अपने प्रकार का पहला चैन लाउडंरी कैफे है जो की घर बैठे आपको लांड्री ड्राई क्लीन और कार वाश जैसे कईं अन्य सुविधाएं देता है जिनका आनंद लोग अपने एंड्राइड फोन पे मोबाइल एप्प डाउनलोड कर के, कॉल कर के या फिर किसी भी नजदीकी स्टोर पे जाकर ले सकते है इस कार्यक्रम का आयोजन स्टारस्ट्रक और पेलिकन एंटरटेनमेंट कंपनी ने किया ।

कंपनी का मकसद है ज्यादा से ज्यादा लोगो तक किफायती दामों पर स्वच्छता सम्बन्धी सेवाएं उपलब्ध कराना कंपनी के डायरेक्टर यश उदय सिंह जी का कहना है की वह इस कंपनी का सञ्चालन करते हुए स्वच्छता अभियान में योगदान देना का परम प्रयास कर रहे है ओर आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में ऐसे ही स्टोर्स खोलने की ओर कदम बढ़ा रहे है आई वॉश हब के सभी स्टोर्स में स्टूडेंट्स के लिए विशेष सुविधाए उपलब्ध है जिनका लाभ वो किसी बी नजदीकी स्टोर से स्टूडेंट कार्ड दिखा कर ले सकते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

पेट्रोल व डीजल के दाम में लगी आग, दाम जानकर निकल जाएगा…

शनिवार को देश में पेट्रोल व डीजल के दाम में इजाफा देखने को मिला है. आज देश की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *