Airtel एवं Zee ने टीवी स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ भारतीय थिएटर पेश किया

लखनऊ। एयरटेल (Airtel) डिजिटल टीवी और ज़ी (Zee) एंटरटेनमेंट इंटरप्राईज़ेस लिमिटेड के लोकप्रिय थिएटर सेगमेंट, ज़ी थिएटर ने आज एक वीडियो ऑन डिमांड चैनल, ‘स्पाॅटलाईट’ पेश किया, जो पूरे देश में लोकप्रिय थिएटर ग्रुप्स के सर्वश्रेष्ठ भारतीय प्ले प्रसारित करेगा।

भारतीय थिएटर को भारत में विस्तृत पहुंच

इसके साथ एयरटेल का डिजिटल टीवी प्लेटफाॅर्म अपने मजबूत ग्राहक आधार के साथ भारतीय थिएटर ( Indian theatre) को भारत में विस्तृत पहुंच प्रदान करेगा। ग्राहक सर्वश्रेष्ठ प्लेराईट के लोकप्रिय प्ले घर बैठे देख सकेंगे। दर्शक हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली और इंग्लिश में 100 से ज्यादा प्ले देख सकेंगे। जो विविध शैलियों जैसे क्लासिक, थ्रिलर, काॅमेडी आदि में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इन प्ले में अभिनय वरुण बडोला, सोनाली कुलकर्णी, इरा दुबे और विक्रम गोखले जैसे मशहूर कलाकार करेंगे। नए चैनल पर दर्शकों को उपलब्ध लोकप्रिय प्ले में चोकर बाली, मा रिटायर होती है, वास्तव, सकूबाई और जनपथ किस हैं।

ग्राहकों को मनोरंजन की विस्तृत शैली

भारती एयरटेल की प्रोडक्ट मैनेजर डीटीएच रिचा कालरा ने कहा कि ‘‘एयरटेल पर हम सदैव दर्शकों का मनोरंजन करने के नए तरीकों का सृजन करते हैं। आज हम अपने वीडियो-ऑन-डिमांड पोर्टफोलियो में थिएटर का समावेष करके बहुत उत्साहित हैं। इसके द्वारा हम अपने ग्राहकों को मनोरंजन की विस्तृत शैली प्रदान करेंगे। ज़ी के साथ इस साझेदारी द्वारा हमारा उद्देश्य भारतीय थिएटर की संपन्न संस्कृति को विस्तृत पहुंच प्रदान करना है।’’

हमारे कुछ सबसे उत्तम और प्रभावशाली प्ले

इस अवसर पर मौजूद ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राईज़ेस लिमिटेड के चीफ क्रिएटिव आफिसर (स्पेशल प्रोजेक्ट्स) शैलिजा केजरीवाल ने कहा, ‘‘थिएटर हमारी राष्ट्रीय संपदा है, जिसका पूरे देश में पोषण होता है। यद्यपि हमारे कुछ सबसे उत्तम और प्रभावशाली प्ले कुछ शहरों से आगे नहीं बढ़ पाते हैं। ज़ी थिएटर पर हमारा उद्देश्य सबसे उत्तम व समाजोपयोगी को भारत के हर घर में पहुंचाना है। एयरटेल डिजिटल टीवी के साथ साझेदारी भारतीय थिएटर की संपदा का स्वागत करने की हमारी भावना को प्रतिबिंबित करती है।’’

पहले 10 दिन ग्राहकों को निशुल्क उपलब्ध

स्पाॅटलाईट-असली मंच,असली कहानियां चैनल संख्या 191 पर एक सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड (एसवीओडी) सेवा के रूप में प्रसारित होगा और यह पहले 10 दिन ग्राहकों को निशुल्क उपलब्ध रहेगा। ट्रायल की अवधि के बाद ग्राहकों को चैनल के लिए 75 रु. प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। स्पाॅट लाईट एक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को अपने रजिस्टर्ड टेलीफोन नंबर से 8448284727 पर मिस काॅल देनी होगी। अधिक जानकारी के लिए www.airtel.in/digital-tv पर लाॅग ऑन करें।

About Samar Saleel

Check Also

मेथी मटर मलाई की स्वादिष्ट रेसिपी,ऐसे बनाएं…

अगर आप हैं खाने के शौकीन और खाना चाहते हैं कुछ लजी़ज, तो आज हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *