Breaking News

जब बीजेपी कर सकती है,तो कांग्रेस क्यों नहीं कर सकती PM Modi की तारीफ : Rajnath Singh

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 1971 की विजय के लिए जब भाजपा बड़प्पन का परिचय दे सकती है तो पाकिस्तान को करार जवाब देने के लिये कांग्रेस पीएम मोदी की प्रशंसा क्यों नहीं कर सकती है।

अटल जी ने बड़प्पन का परिचय दिया

चुनावी जन सभाओं को संबोधित करने दमोह, सागर और भिंड लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 1971 में जब पाकिस्तान को धूल चटाई थी, तब अटल जी ने विपक्ष में होने के बावजूद संसद में इंदिरा गांधी की सराहना की थी। तब अटलजी ने बड़प्पन का परिचय दिया था, क्योंकि हम ऐसी पार्टी हैं जो सरकार बनाने के लिए राजनीति नहीं करती,बल्कि देश बनाने के लिए राजनीति करती है।

अगले 5 वर्षों के भीतर एक भी परिवार

उन्होने कहा,”मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि 1971 की विजय के लिए जब इंदिरा गांधी की जय-जयकार हो सकती है, तो पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जयकार क्यों नहीं हो सकती?” राजनाथ ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि हमारी सरकार को आप ने आगे चलने का अवसर दिया, तो अगले 5 वर्षों के भीतर एक भी परिवार ऐसा नहीं रहेगा, जो गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करता हो।

जिस दिन भारत कांग्रेस मुक्त होगा,उसी दिन गरीबी मुक्त

गृहमंत्री राजनाथ ने कांग्रेस पर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस दिन भारत कांग्रेस मुक्त होगा, उसी दिन गरीबी मुक्त भी हो जाएगा। विपक्षी दल देश की सुरक्षा में लगे बहादुर जवानों की हौसला अफजाई करने के बजाए उनके पराक्रम का सबूत मांग रहे हैं, यह निदंनीय है। उन्होंने कहा कि हमारे बहादुर जवान लाशें गिनने का काम नहीं करते, वे तो सिर्फ दुश्मनों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘दूसरों को डराना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति’; 140 करोड़ भारतीयों ने ठुकराया…

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को देशभर के प्रमुख वकीलों ने पत्र लिखा ...