Kawasaki Vulcan S : एक नए कलर में हुआ लांच

Kawasaki Vulcan S को कस्‍टमर्स से अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स मिल रहा। ऐसे में इंडिया कावासाकी ने वल्‍कन एस क्रूजर मोटरसाइकल को एक नए कलर पर्ल लावा ऑरेंज के साथ लॉन्‍च किया है।

आरेंज कलर Kawasaki Vulcan S की बुक‍िंग भी शुरू कर दी गयी है

Kawasaki Vulcan S आरेंज कलर में काफी स्‍पॉर्टी लुक में दिख रही। इंड‍िया कावासाकी मोटर्स के मैनेज‍िंग डायरेक्‍टर ने लॉन्‍च‍िंग के मौके पर कहा कि ‘वल्‍कन एस ऐसी मोटरबाइक है जो एक व‍िशेष लाइफस्‍टाइल को पर‍िभाष‍ित करती है। ऐसे प्रॉडक्‍ट्स में कलर का अहम रोल होता है। ऑरेंज कलर में यह बाइक स‍िर्फ कुछ ही देशों में उपलब्‍ध है। इसे भारत में लाना कावासाकी का भारतीय मार्केट की तरफ कमिटमेंट द‍िखाता है।’

उन्‍होंने कावासाकी वल्कन एस के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘फन टू राइड कावासाकी की ग्‍लोबल आइडियॉलजी है जो वल्‍कन एस पर ब‍िल्‍कुल फ‍िट बैठती है। यह बाकी क‍िसी भी क्रूजर बाइक्‍स से अलग है क्‍योंकि यह पावरफुल और आसानी से कंट्रोल क‍िए जाने वाले इंजन से लैस है। इसके अलावा इसका वजन भी हल्‍का है, हाइवे पर इससे राइड क‍िया जा सकता है। इसमें इर्गो-फ‍िट का भी फीचर है।’

  • ऑरेंज कलर के कावासाकी वल्‍कन एस की कीमत 5,58,400 (एक्‍स-शोरूम द‍िल्‍ली) है जो स्‍टैंडर्ड वल्‍कन एस से 10 हजार रुपये ज्‍यादा है।
  • इसमें 649 CC का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 60 हार्सपावर और करीब 63 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।

About Samar Saleel

Check Also

OnePlus के इन दो जबरदस्त स्मार्टफोन की खरीद पर आपको मिलेगा यह बम्पर डिस्काउंट

अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus ने कुछ ही समय पहले लॉन्च किए थे। OnePlus 7 व OnePlus 7 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *