Women TCP officer की हत्या का जुर्म कबूला जाने…

हिमाचल प्रदेश के सोलन के कसौली में Women TCP officer की हत्या के आरोपी होटल मालिक विजय कुमार को यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार किया गया था। जिसे कसौली के स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया। कसौली में एडिशनल सीजेएम यजुवेंद्र सिंह की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद कोर्ट ने उसे पांच दिन की रिमांड पर भेजा दिया। वारदात में इस्तेमाल पिस्टल को आरोपी ने बताया कि शिमला कालका हैरिटेज ट्रैक के पास फेंक दिया। जिसकी बरामदगी अभी नहीं हो पाई है।

Women TCP officer, घटना का मामला

एनजीटी और सुप्रीम कोर्ट ने कसौली के 13 होटलों के अवैध निर्माण गिराने के आदेश दिए थे। दो मई डेडलाइन थी, जिसके मद्देनजर एक मई की सुबह 38 सदस्यीय चार टीमें अवैध निर्माण गिराने कसौली पहुंची थी। कुछ होटलों पर कार्रवाई करने के बाद अस्सिटेंट टाउन कंट्री प्लानिंग शैलबाला के नेतृत्व में प्रशासन की टीम दोपहर ढाई बजे मंढोधार में नारायणी गेस्ट हाउस पहुंची थी।

पुलिस की एसआईटी टीम ने किया था गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने आठ सदस्यीय एसआईटी की टीम गठित की थी। जिसने आरोपी को यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने बहस के बाद आपा खो दिया था। जिसके बाद लाइसेंसी रिवॉल्वर से उसने 3 गोलियां दागी थी। जिसमें महिला अफसर को एक गोली सिर पर लगी, दूसरी सीने पर लगी थी। जिसके बाद अफसर मौके पर ही ढ़ेर हो गईं थीं। इसके अलावा एक पीडब्ल्यूडी विभाग का एक कर्मचारी भी घायल हो गया था।

About Samar Saleel

Check Also

फ्री की यात्रा में मेरठ की महिलाएं अव्वल

लखनऊ। प्रदेश में रक्षाबंधन पर 12.03 लाख महिलाओं ने परिवहन निगम की बसों में मुफ्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *