Breaking News

CM Yogi ने अखिलेश को दिया करारा जवाब लौटे यूपी जाने…

CM Yogi आदित्यनाथ कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पिछले दिनों रवाना हुए थे। जिसमें उन्हें कर्नाटक में 2 मई से 5 मई तक कर्नाटक में रूकना था। लेकिन यूपी में आए तेज आंधी और तूफान के कारण हुई भारी संख्या में मौतों से सीएम योगी काफी विचलित हो गए। जिसके चलते उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए निर्धारित तिथि से एक दिन पहले ही यूपी के लिए प्रस्थान कर लिया था।

CM Yogi, अखिलेश ने सीएम योगी पर कसा तंज

यूपी में पिछले दिनों हुई आंधी और तूफान से मौतों के बाद पूर्व सीएम व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना मौका गवांए सीएम योगी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम योगी को जनता ने समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, न कि कर्नाटक राजनीति के लिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह इन हालातों में भी वापस नहीं आते हैं, तो फिर वह हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें।

सीएम ने दिया जवाब, यूपी के हालत देख पहले ही की वापसी

वहीं सीएम योगी उनके इस बयान के आने से पहले ही यूपी की जनता के लिए चुनाव के आखिरी दिन बजाय पहले ही रवाना होकर करारा जवाब दिया है। यूपी में आए तेज आंधी और तूफान में बड़ी संख्‍या में हुईं मौतों और बर्बाद हुई फसलों के कारण विपक्ष ने सीएम योगी पर निशाना साधा था। जनता के ओलावृष्टि, आंधी, तूफान एवं आकाशीय बिजली गिरने से प्रभावित जनपदों के प्रभारी मंत्री आपदा प्रभावित क्षेत्रों में जाकर हालात का जायजा लेने तथा पीड़ितों की हर सम्भव सहायता करने के लिए उन्होंने पहले ही निर्देश दे दिये थे।

About Samar Saleel

Check Also

एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला फास्ट क्रू बोट वेसल-सी स्टैलियन-I लॉन्च किया

मुंबई। भारत के जहाज निर्माण, समुद्री और अपतटीय क्षेत्र में एक अग्रणी शक्ति और दुनिया ...