Naresh agarwal ने दिया भड़काऊ भाषण, राहुल को बताया बंदर

लखनऊ। सपा छोड़कर बीजेपी में गए Naresh agarwal नरेश अग्रवाल ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस और सपा-बसपा की तुलना जानवरों से की है इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बंदर करार दिया है। बता दें कि एक समय सपा का हिस्सा रहे नरेश अग्रवाल अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।नरेश अग्रवाल का सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला

बीजेपी नेता Naresh agarwal ने

बीजेपी नेता Naresh agarwal ने अपने गृह जिले हरदोई पहुंचे हुए थे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं राहुल को इस वजह से कुछ नहीं कहता क्योंकि राजीव जी हमारे नेता थे और वह उनके बेटे हैं। लेकिन इतना कह सकता हूं कि विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के रूप में है। अगर विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के रूप में है तो बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा, जरा बता दो सब लोग। तो वैसे ही अगर विपक्ष को उस्तरा पकड़ा दिया तो देश समाप्त हो जाएगा, देश टुकड़ों-टुकड़ों में बंट जाएगा।

सपा-बसपा को भी आड़े हाथ लिया
इस दौरान अग्रवाल ने सपा-बसपा को भी आड़े हाथ लिया उन्होंने कहा कि सपा-बसपा समझौते के बाद 2 सीटें जीतने के बाद खुश हो रहे हैं। अब कैराना का चुनाव हो रहा है। अखिलेश गिड़गिड़ा रहे हैं मायावती के सामने कि समर्थन दे दो। जो समर्थन की चाहत में पार्टी चला रहा हो काहे की पार्टी। वही है कि बाढ़ में शेर और बकरी भी एक घाट पर खड़े हो जाते हैं। मोदी जी की बाढ़ है। जहां यह सब एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार अपने गृह जिले हरदोई पहुंचे थे। जिले के नुमाईश मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

About Samar Saleel

Check Also

मायावती ने योगी सरकार को कठघरे में किया खड़ा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *