Chandrabhushanganj : मेधावियों को हुआ सम्मान

रायबरेली। सोमवार को डलमऊ विकास खंड के श्री गांधी इंटर कालेज चंद्रभूषणगंज Chandrabhushanganj में यूपी बोर्ड परीक्षा में हाईस्कूल व इंटर के Top 10 मेधावियों का सम्मान किया गया। हाईस्कूल में 86.6 प्रतिशत अंकों के साथ अंकित कुमार ने विद्यालय में प्रथम रहे। वहीं इंटर में 86.2 प्रतिशत अंक पाकर नितिन जायसवाल ने पहला स्थान प्राप्त किया।

Chandrabhushanganj : अच्छा परिणाम छात्रों व अध्यापकों की मेहनत का नतीजा

श्री गांधी इंटर कालेज चंद्रभूषणगंज Chandrabhushanganj में सम्मान समारोह की शुरूआत मां सरस्वती व दंडी स्वामी की प्रतिमा के पुष्पार्चन से हुआ।

विद्यालय उपाध्यक्ष केएन मिश्र ने कहा कि विद्यालय का अच्छा परिणाम छात्रों व अध्यापकों की मेहनत का नतीजा है।

कार्यक्रम में हाईस्कूल के अंकित कुमार ने 84.6, सुमैयाबानो ने 81.5, मंजू देवी ने 78.8, दीपांशू अग्रहरि ने 78.3, सचिन मौर्य ने 78.1, आशीष कुमार ने 77.6, युवराज सिंह ने 77.1, आंचल अग्रहरि ने 76.5, अभिषेक मौर्य ने 76.3, अभिनव यादव ने 75.3 प्रतिशत अंक पाकर टापटेन रहे। वहीं इंटर में नितिन जायसवाल ने 86.2, अनामिका गुप्ता ने 84.8, आंचल गुप्ता ने 83, सोफियान ने 82.6, शालिनी
सिंह ने 82.6, ऋतुज अग्रहरि ने 82.4, बलवीर सिंह ने 82.2, सुधांशु जायसवाल ने 81.2, धर्मेन्द्र कुमार ने 80.6, स्वाती ने 80.4 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय के टापटेन छात्रों में अपनी जगह बनाई।

सभी मेधावियों को प्रबंधक अनमोल मिश्रा, साधारण सभा अध्यक्ष रामस्वरूप मौर्य, उपाध्यक्ष केएन मिश्र, प्रधानाचार्य अरविंद कुमार पाण्डेय, प्रबंध कारिणी सदस्य चंद्रनाथ त्रिपाठी के हाथों प्रतीक चिन्ह व पुरस्कार प्रदान किया गया।
कार्यक्रम का संचालन शिवकुमार अवस्थी ने किया। इस मौके पर आलोक मिश्रा, अनुज मिश्रा, ज्ञानी प्रसाद द्विवेदी, संजय शुक्ला, अखिलेश त्रिवेदी, प्रमोद मिश्रा, दुर्गेश कुमार, विनय बाजपेई आदि मौजूद रहे।

दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

देश की सेवा में शहीद हुए सैनिक की पत्नी को मिला यह तोहफा, हथेलियां बिछाकर लोगो ने…

वीरता के कई किस्‍से आपने सुने होंगे, मगर सैनिक की वीरगति के बाद वीरांगाना को जिस तरह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *