Durgesh Nagar : धरना प्रदर्शन पर बैठे परिजन, बच्चे भी शामिल

फिरोजाबाद। जनपद के दुर्गेश नगर Durgesh Nagar थाना रसूलपुर के सामने रेशमा धर्मकांटे के पीछे बसा हुआ है जहां लंबे समय से पानी की समस्या बनी हुई है एवं सड़कें खस्ताहाल हैं। लम्बे समय से समस्या को झेल रहे लोग मजबूर होकर धरना प्रदर्शन पर बैठ गए हैं।प्रदर्शन पर बैठे लोगों ने मेयर हाय हाय व मेयर मुर्दाबाद के नारे लगा रहे।

Durgesh Nagar : काम होने का किया जाता है दावा, पर स्थिति बदहाल

दुर्गेश नगर Durgesh Nagar में फैली अव्यवस्था की अब तक किसी ने सुध नहीं ली है, जबकि नगर निगम दावा करता है कि सभी जगह निरीक्षण कर व्यवस्थाएं दुरस्त की जा रही हैं।

वहां के निवासियों के मुताबिक वहां वास्तव में कहीं कोई काम नहीं हो रहा, केवल और केवल फोटो खिंचा कर कोरा नाम हो रहा है जिससे जनता की समस्याएं जस की तस बनी हुई है।

आपको बता दें धरने पर बैठे लोगों ने बताया की उक्त सड़क का टेंडर पहले ही हो चुका है जो कि मेम्बर संतोष के भाई ललुआ को मिला है। टेंडर लगभग एक करोड़ का है लेकिन काम एक रुपए का नहीं हुआ है। अब तक ना तो यहां के बाशिंदों को पानी मिल पाया है और ना ही सड़कें दुरस्त हो पाई हैं ,जिससे यहां के लोग नरकीय जीवन जीने को विवश हैं ,लेकिन नगर निगम और नगर निगम की मेयर अब भी कुम्भकर्णीय नींद से जागने को तैयार नहीं।

जैन मंदिर चौराहा, मेन चौराहा है और साथ ही नगर निगम से चंद दूरी पर ही स्थित है, लेकिन इसी के आस पास तमाम गंदगी व्याप्त है, चौराहे पर लगा फब्बारा भी बंद है तथा उसके अंदर तमाम गंदगी व्याप्त है, जिसमें कीड़े रेंग रहे है। ऐसे ही पूरा शहर गंदगी से भरा पड़ा हैं और मेयर साहिबा व उनके कर्मचारी सब सही होने का दावा करते हैं।

ऐसे में देखने वाली बात यह है कि कब नगर निगम अपनी कुंभकर्ण नींद से जागेंगे और कब जनता को उनकी समस्याओं से निजात मिलेगी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

पौधरोपण कर गांव वालों को समझाया वृक्ष की महत्ता

प्रतापगढ़। प्रधानमंत्री जनकल्याण कारी योजना प्रचार प्रसार अभिय जुुटे मंडल अध्यक्ष रजनीश सिंह ने ग्राम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *