Allahabad : डिप्टी सीएम के करीबी पार्षद की गोली मारकर  हत्या

लखनऊ । इलाहाबाद Allahabad में बीजेपी पार्षद की हत्या कर दी गई है। यहां पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी माने जाने वाले पार्षद पवन केसरी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

Allahabad में बीजेपी पार्षद पवन केसरी

जानकारी के मुताबिक Allahabad में बीजेपी पार्षद पवन केसरी मंगलवार की रात करीब दस बजे स्कूटी से वापस अपने घर जा रहा था। वह शहर से तकरीबन पैंतालीस किलोमीटर दूर फूलपुर इलाके में कुछ सामान लेने के लिए एक दुकान के बाहर रुके। तभी उनका पहले से पीछा कर रहे बदमाशों ने वहां तीन से चार राउंड फायरिंग की। सीने पर एक गोली लगने से पवन जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। बता दें कि पैंतीस साल के पवन केसरी बीजेपी युवा मोर्चा में जिले का महामंत्री रह चुके थे। वह संघ से भी जुड़ा हुए थे और आरएसएस का शाखा प्रमुख भी रहे हैं। वर्तमान समय में वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर ग्यारह से पार्षद थे।

संदिग्धों को हिरासत में लिया

पवन केसरी सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी था। बीजेपी पार्षद की हत्या किसने और क्यों की? फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने शक के आधार पर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि हत्या से एक घंटे पहले बीजेपी पार्षद पवन केसरी ने इलाहाबाद के एसएसपी से फोन पर बात की थी। उन्होंने मुलाकात के लिए एसएसपी से कल का वक्त मांगा था। पुलिस अधिकारियों की माने तो हत्या किसी आपसी रंजिश को लेकर की गयी है। जबकि इलाके के बीजेपी विधायक प्रवीण पटेल का मानना है कि योगी सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई से परेशान होकर किसी बदमाश ने सियासी वजहों से इस घटना को अंजाम दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चाए हुई तेज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की करीब ढाई वर्ष पुरानी योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *