Advocate की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

इलाहाबाद। सुबह गुरुवार को कचहरी जाते समय एक Advocate वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साई भीड़ ने आगजनी चालू कर दी। इस दौरान एक सिटी बस में आग लगा दी । जबकि शहर के कई सड़कों पर चक्का जाम कर दिया गया । मौके पर पुलिस और प्रशासन के कई बड़े अधिकारी भी उपस्थित थे। इससे पहले बीते मंगलवार को एक भाजपा पार्षद की भी गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी।

Advocate राजेंद्र श्रीवास्तव की कर्नलगंज में

बतातें चलें कि Advocate राजेंद्र श्रीवास्तव कचेहरी में प्रैक्टिस करने जा रहे थे। तभी कर्नलगंज इलाके में मनमोहन पार्क के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद राजेंद्र श्रीवास्तव की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद उनके साथी वकीलों ने उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया । जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिवक्ता साथी की हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वकील और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

मेडिकल चौराहे पर हंगामा

एडवोकेट राजेंद्र श्रीवास्तव के साथी वकीलों ने मृतक शरीर को लेकर मेडिकल चौराहे पर हंगामा शुरू कर दिया। वही दूसरी तरफ कचेहरी के गुस्साये वकीलों ने एक सरकारी बस में आग लगा दी,साथ ही अधिवक्ता की डेड बॉडी को मेडिकल चौराहे पर रख जाम लगा दिया। मेडिकल चैराहे पर कई थानों के फोर्स पहुंच कर गुस्साये वकीलों को समझाने में लगी रही, लेकिन वकील हंगामा कम करने का नाम नही ले रहे थे।उनका कहना था की हत्या करने वालो को तुरंत गिरफ्तार किया जाय और उनके परिवार को उचित मुआवजा दिया जाय।

 

About Samar Saleel

Check Also

अनुच्छेद 370: कश्मीर में 12 दिन बाद आया यह बड़ा बदलाव कई इलाकों में 2जी इंटरनेट सेवा की हुई शुरुआत  

जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंध को चरणबद्ध ढंग से हटाना प्रारम्भ कर दिया है. शनिवार से कई इलाकों में 2जी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *