Breaking News

Gorakhpur : डीसीएम ने मारी स्कूल बस को टक्कर, गड्डे  में गिरी बस

लखनऊ। प्रदेश के Gorakhpur गोरखपुर जिला में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार खाली डीसीएम ट्रक अगला टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर एक स्कूली बस से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद स्कूल बस गड्डे में जा गिरी। गनीमत थी कि इस बस में बैठे सभी बच्चे सुरक्षित बच गए। हादसे में एक बच्चा और ड्राइवर को मामूली चोटें आईं हैं। बच्चों को पीछे आ रहा दूसरी बसों से स्कूल भेजा गया। डीसीएम के चालक को हाथ पैर में चोट आई है उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत रही कि इस भीषण दुर्घटना में बच्चे बाल-बाल बच गए।

Gorakhpur के बेलीपार थाना क्षेत्र के नौसढ़ चैराहे के पास

जानकारी के मुताबिक, Gorakhpur के बेलीपार थाना क्षेत्र के नौसढ़ चैराहे के पास बरहुआ की ओर से आ रही एक खाली डीसीएम ( यूपी 32 इएन 8092) का नौसढ़ से करीब 500 मीटर पहले अगला दाहिना टायर फट गया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही उस टायर को बदल कर लगाया गया था। टायर पूरी तरह से खराब था। तेज गति में आरही डीसीएम टायर फटने से अनियंत्रित हुई और डिवाइडर पर लगे लैंप पोल को गिराते हुए दूसरी साइड आ गई। इसके बाद डीसीएम ट्रक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर लगे लैंप पोल को गिराते हुए दूसरे साइड से गीडा जा रही लिटिल फ्लावर गीडा की बस में टकरा गई। बस के ड्राइवर ने काफी कोशिश की लेकिन बच्चों से भरी बस करीब 10 से 12 फीट नीचे गड्ढे में जा गिर गई।

बच्चे चिल्ला रहे थे
प्रत्यक्षदर्शी हबुन्निशा ने बताया कि आज सुबह मैं घर के सामने बर्तन धुल रही थी, तभी जोर की आवाज हुई, हम डर गए। अचानक स्कूली बस हमारे घर के सामने आकर गिरी। उसमे बच्चे चिल्ला रहे थे, ऊपर वाले का शुक्र है कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं, कुछ को मामूली चोट आई हैं। प्रत्क्षदर्शी साजिद अली ने बताया कि मैं घर में था, तभी जोर की आवाज हुई। बाहर देखा तो घर के ठीक सामने स्कूली बस टंकी से टकराकर रुकी थी। बच्चे चिल्ला रहे थे। सभी बच्चे सुरक्षित थे, यह संयोग ही रहा।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...