Injured युवक की मौत, हत्या या हादसा

लखनऊ। मड़ियांव इलाके में सोमवार को संदिग्ध हालात में Injured चोटिल हुए युवक की बुधवार को ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई। मालूम हो कि हसनगंज उन्नाव के रहने वाले सुगंध सिंह चौहान (30) सोमवार को अपने दोस्त उत्तम के साथ लखनऊ आए थे। जहां से दोनो कैरियर डेंटल काॅलेज के पास रहने वाले अपने दोस्त पवन से मिले, रात वहीं रूकने की बात कह कर सुगंध अपने दोस्त उत्तम के साथ खाना खाने के लिए चले गये काफी देर हो जाने के बाद जब दोनों वापस नहीं आये तो पवन उन्हे ढूंढता हुआ यादव ढाबा के पास पहुंचा ।

पुलिस हर बिंदू की बारीकी से जांच कर रही है, अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आयी है, उत्तम की तलाश पुलिस कर रही है, आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा। –अमरनाथ वर्मा,मड़ियांव थाना प्रभारी

गंभीर हालत में Injured

जहां पर सुंगध गंभीर हालत में घायल Injured पड़ा मिला, जबकि उसके दोस्त उत्तम का कोई भी पता नहीं चला, सुगंध के भाई दिलीप ने बताया कि घटना के बाद से उत्तम अपनी बाइक के साथ गायब है। सुगंध पास से जो 1.5 लाख थे वह भी गायब हैं, सुगंध रूपये लेकर कारोबार के सिलसिले में लखनऊ आया था। परिवार में पत्नी नेहा और एक बेटी बेबू है। भाई दिलीप ने सुगंध की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। वहीं सुगंध के परिजनों ने राजधानी पुलिस की कार्यशैली पर सवालियां निशान खड़े करते हुए कहा कि पुलिस अभी तक उत्तम को नहीं ढूंढ पाई है, अगर वह मिल जाये तो सारा सच सामने आ जायेगा।

थाना प्रभारी ने बताया 

वहीं मड़ियांव थाना प्रभारी अमर नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस हर बिंदू की बारीकी से जांच कर रही है, अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आयी है, सुगंध के दोस्त उत्तम की तलाश पुलिस कर रही है। अगर यह घटना किसी साजिश के तहत की गई है तो आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

देश की सेवा में शहीद हुए सैनिक की पत्नी को मिला यह तोहफा, हथेलियां बिछाकर लोगो ने…

वीरता के कई किस्‍से आपने सुने होंगे, मगर सैनिक की वीरगति के बाद वीरांगाना को जिस तरह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *