Shatrughan Sinha ने पीएम मोदी को दे डाली नसीहत

पटना।  पटना के भाजपा सांसद व सिने अभिनेता Shatrughan Sinha शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर पार्टी लाइन से अलग बयान दिया है। इस बार उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह को टैग करते हुए प्रधानमंत्री की मेधा (बुद्धि) तथा चुनाव प्रचार के दौरान उनकी भाषा पर सवाल खड़े किए हैं। उन्‍होंने यह भी लिखा कि प्रधानमंत्री को पद की गरिमा रखनी चाहिए।

हटकर बयान देते है Shatrughan Sinha

बता दें कि Shatrughan Sinhaलंबे समय से भाजपा की लाइन से हटकर बयान देते रहे हैं। उन्‍होंने पहले भी नोटबंदी सहित कई बड़े मुद्दों पर पीएम मोदी की आलोचना की है। वे लालू प्रसाद यादव व ममता बनर्जी सहित विपक्षी नेताओं से लगातार मिलते रहे हैं। वे बीमार लालू को देखने रांची के रिम्‍स (अस्‍पताल) भी गए थे।
हाल ही में वरीय भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के पार्टी छोड़ने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी छोड़ देने की सलाह दी थी। इसपर शत्रुघ्न सिन्‍हा ने सुशील मोदी को छोटा व अलोकप्रिय नेता बताते हुए 2015 के विधानसभा चुनाव में हार के लिए जिम्‍मेदार करार दिया था।

ये भी पढ़े:-SP MP अक्षय यादव परचम लहराने को बेताब

 

About Samar Saleel

Check Also

धारा 370 को लेकर दायर याचिका पर SC ने लगाई फटकार, CJI ने कहा- ‘ये किस तरह की याचिका है’

अनुच्छेद 370 को लेकर दायर की गई याचिका पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *