Varanasi : सपा नेता की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। वाराणसी Varanasi में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी नेता प्रभु साहनी की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वाराणसी में प्रभु साहनी मल्लाहों के बड़े नेता माने जाते थे।

घटना Varanasi के चौक  थाना क्षेत्र के

घटना वाराणसी Varanasi के चौक  थाना क्षेत्र के सिंधिया घाट की है, प्रभु साहनी को गोली मारने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए, आनन-फानन में लोगों ने प्रभु साहनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है. वहीं, हत्या के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

रोज की तरह आज भी
दरअसल, प्रभु साहनी हर शुक्रवार को संकठा मंदिर दर्शन करने जाते थे, रोज की तरह आज भी संकठा मंदिर से दर्शन करने के बाद वे सिंधिया घाट पहुंचे, जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, गोली लगने से प्रभु सहनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
मौके पर पहुंची  पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम का एक खोखा बरामद किया है, परिवार के मुताबिक नाव को लेकर पुरानी रंजिश बताई जा रही है, कुछ दिन पहले भी झगड़ा हुआ था,
प्रभु सहानी ने पिछले साल हुए नगर निगम चुनाव में बंगालीटोला वार्ड से पार्षद प्रत्याशी था, वह सपा महानगर कार्यकारिणी सदस्य बताया जा रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

धर्म छिपाकर प्रेमी ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया, किया विवाह व फिर…

ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में ब्यूटी पार्लर का कार्य करने वाली युवती ने अपने प्रेमी के विरूद्ध बलात्कार का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *