lawyer की हत्या के विरोध में तोड़फोड़ प्रदर्शन

बाराबंकी में इलाहाबाद के कटरा इलाके में दिनदहाड़े lawyer राजेश श्रीवास्तव की हत्या के विरोध में वकीलों ने जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। गुस्साएं वकीलों ने कचहरी पहुंचकर तीन मोटरसाइकिलों के साथ कई वाहनों को आग के हवाले करते हुए तोड़ फोड़ किया। जिससे घटना के बाद क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिसबल को मौके पर लगाया गया, जिसके बाद हालात काबू किये जा सके।

lawyer, सड़क पर लगा लंबा जाम

lawyer-Barabanki-road

वकीलों ने मृतक वकील राजेश श्रीवास्तव के हत्यारों को जल्द पकड़ने और उनके परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। इसके साथ जिला बार एसोसिएशन ने डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की। वकीलों ने कई पोस्टर और सड़क पर खड़ी तमाम गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। रोड पर चल रहे वकीलों के विरोध को देखते हुए सड़क पर लंबा जाम लग गया। जिससे जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस बल पर भी वकीलों ने हमला करते हुए धावा बोल दिया।

पुलिस बल ने घंटों चले हंगामें पर पाया काबू

एसडीएम सदर सुशील प्रताप सिंह ने कहा कि इलाहाबाद में वकील की हत्या के विरोध में जिला बार एशोसिएसन ने डीएम को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन सौंपने के बाद वकीलों ने सड़क पर पुतला फूंका और हंगामा किया। जिस पर पुलिस बल ने काबू पा लिया है और स्थिति को सामान्य है।

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *