Sridevi: मौत की जांच याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

Sridevi की मौत की जांच याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। फिल्ममेकर सुनील सिंह ने श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। जिसे मुख्य न्यायधीश दीपक मिश्रा और ए.एम खनविलकर और डी वाई चंद्रचूड़ की बेंच ने शुक्रवार को इस याचिका पर सुनवाई करते हुए जांच की मांग को खारिज कर दिया। सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायधीश ने कहा इस मामले में पहले भी दो याचिका खारिज की जा चुकी है। जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से मना कर दिया।

Sridevi, 24 फरवरी को डाली गई थी याचिका

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को अचानक होेने की खबर सामने आई थी। जिसमें गेम ऑफ अयोध्या के फिल्ममेकर सुनील सिंह ने इस मामले में मार्च में हाई कोर्ट में याचिका डाली थी। जिससे उनकी याचिका खारिज हो गई थी। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने यहां भी उनकी याचिका खारिज कर दी।

सुनील ने पॉलिसी का खोला रहस्य

सुनील के अनुसार होटल के कर्मचारियों ने जो बातें उन्हें बताई हैं, उससे मीडिया के सामने आए बयान से वह बातें अलग हैं। सुनील के अनुसार ओमान में श्रीदेवी के नाम पर इंश्योरेंस पॉलिसी थीं, जो तभी मिल सकती थीं, जब उनकी मौत यूनाइटेड अरब अमीरात में होती। इसके साथ सुनील का कहना है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट्स में सामने आया था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में बेहोश होने से हुई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर यह काम करती नज़र आई एक्ट्रेस, शेयर किया यह विडियो

बॉलीवुड आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में सफल रहती हैं। इन दिनों नोरा का एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *