Breaking News

Karnataka elections: कांग्रेस ने बीजेपी समर्थित वोटरों और कार्यकर्ताओं पर किया हमला

Karnataka elections में हार के डर से बौखलाये कांग्रेस कार्यकर्ता कई तरह की जोर आजमाइस में लगे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि कर्नाटक के हम्पी नगर में बीजेपी वोटरों को रोकने के लिए उन पर हमला किया गया। जिसका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। जिससे बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आपस में झड़प शुरू हो गई। जिसे पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने से बीजेपी कार्यकर्ता नाराज हो गये। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता भाजपा के समर्थन में होने के कारण हार के डर से बौखलाये कांग्रेस कार्यकर्ताओं कई तरह के अवैध तरीकों को अपनाने में लग हैं। हाल ही में पिछले दिनों कांग्रेस नेता के फ्लैट से अवैध मतदाता कार्ड पकड़े गये थे।

Karnataka elections, भाजपा स​मर्थित वोटरों पर कांग्रेस पर हमले के आरोप

भाजपा कार्यकर्ताओं ने वोटरों पर हमला करने के आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शिकायत पुलिस से की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता अनैतिक तरीकों को अपनाकर मतदान को प्रभावित करने की कोशिश में लगे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

कर्नाटक विधानसभा में सुबह से शुरू हुए मतदान की वोटिंग जारी है। इस दौरान हम्पी नगर में वोटिंग डालने जा रहे मतदाताओं पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। जिससे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस की कार्रवाई से कार्यकर्ता नाराज हो गये। उन्होंने पुलिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। विजय नगर से भाजपा उम्‍मीदवार रविंद्र ने आरोप लगाया है उनके कार्यकर्ता आनंद पर कुछ लोगों ने हमला भी किया। लेकिन शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यह खबर भी देखें—

Amit Shah ने सिद्धारमैया के गढ़ में किया रोड शो, कांग्रेस का कार्ड फेल

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...