Accident: खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार स्कार्पियों की टक्कर से एक की मौत

चाचौड़ा। आगरा मुम्बई हाईवे पर बीनागंज के पास तेज रफ्तार स्कार्पियों ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे Accident में मौके पर ही कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। तेज रफ्तार स्कार्पियो अचानक ट्रक एमएच 19 जेड 2105 में पीछे से जा घुसी। कार सवार पिता और पुत्र दोनों एक ही साथ गाड़ी में सवार थे। जिसमें बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इस टक्कर में स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गये।

Accident, स्कार्पियो को काटकर मृतक के शरीर को निकाला गया बाहर

देर रात हुई इस दुर्घटना में हादसे ​का शिकार हुए पिता और पुत्र को बचाने के लिए सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को 12 वर्षीय मृतक देवेंद्र सिंह गुर्जर को गाड़ी से बाहर निकालने के लिए गाड़ी काटना पड़ा। ग्रामीणों ने घायल को गाड़ी से निकालकर चाचौड़ा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। इसके साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा करवाने के लिए अस्पताल भेज दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

शादी समारोह से वापसी के बाद हुआ हादसा

इंदौर निवासी चंदन सिंह एक शादी समारोह से वापसी कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान चाचौड़ा थाना अंतर्गत बीनागंज के नेशनल हाईवे किनारे तेज रफ्तार स्कार्पियो हादसे का शिकार हो गई। जिससे इस बड़ी दुर्घटना में पुत्र की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता चंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट—विष्णु शाक्यवार

यह खबर भी देखें—

Janakpur-Ayodhya बस सेवा का सीएम ने फैजाबाद में किया स्वागत

About Samar Saleel

Check Also

फ्री की यात्रा में मेरठ की महिलाएं अव्वल

लखनऊ। प्रदेश में रक्षाबंधन पर 12.03 लाख महिलाओं ने परिवहन निगम की बसों में मुफ्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *