Breaking News

Kejrival : मुख्‍य सचिव से मारपीट मामले में शुक्रवार को होगी पूछताछ

नई दिल्ली। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल Kejrival पूछताछ को तैयार हैं। 18 मई को शाम 5 बजे द‍िल्‍ली पुल‍िस उनके कार्यालय में उनसे पूछताछ करेगी।

Kejrival के शिविर कार्यालय में वीडियो रिकॉर्डिंग के बीच होगी पूछताछ

द‍िल्‍ली पुल‍िस के मुताबि‍क, द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल Kejrival मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में पूछताछ के ल‍िए तैयार हैं। इस मामले में पुलिस ने कल उन्हें 11 बजे पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा था। जिसके बाद सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन के हाउस ऑफिसर को संबोधित का एक पत्र लि‍खा है।

इस पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह शुक्रवार को अपने शिविर कार्यालय में शाम 5 बजे पूछताछ के ल‍िए उपलब्ध होंगे। पत्र में उन्‍होंने यह भी क‍हा है क‍ि वह कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाएंगे। अगर पुल‍िस को कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग पर ऐतराज है तो ऐसी व्यवस्था की हो ज‍िससे पूछताछ के बाद उन्हें वीडियो उपलब्ध कराया जाए।

  • अभी तक पुलिस बैठक के मौजूद आम आदमी पार्टी के करीब 11 व‍िधायकों से पूछताछ कर चुकी है तथा दो विधायकों अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को इस मामले में गिरफ्तार भी क‍िया जा चुका है।

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...