Gurbakhshganj : खौलता तेल डालने से कई लोग झुलसे

सताँव(रायबरेली)। गुरुबख्शगंज Gurbakhshganj थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खेरा गाँव की बाजार में गुरुवार की दोपहर बाद कूड़ादान हटाने को लेकर एक युवक ने दूसरे पक्ष के लोगों पर खौलता हुआ तेल डालकर जला दिया था और मौके से फरार हो गया था। गुरुबख्शगंज पुलिस ने शुक्रवार की सुबह इस आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि गुरुबख्शगंज पुलिस इसके पूर्व करीब आधा दर्जन अन्य वारंटियों व नामजद वांछित अपराधियों को घसीट कर कानून के शिकंजे में ले चुकी है।

Gurbakhshganj : कूड़ादान हटाने को लेकर हुआ विवाद

गुरुवार को Gurbakhshganj सुल्तानपुर खेड़ा में भरे बाजार घटी घटना के बारे में मिले विवरण के मुताबिक सहजौरा गाँव निवासी मो.असलम व उनका बेटा अली खान वहाँ दवा बेचने गये थे। जहाँ बाप-बेटे ने दवा की दूकान लगा रखी थी वहीं राहुल पुत्र बाबूलाल ने चाट की दूकान लगा रखी थी।

पुलिस के मुताबिक राहुल व असलम के बीच कूड़ादान हटाने को लेकर विवाद हुआ। राहुल ने बाद में अपने भाइयों मोहित, रोहित व विकास को बुला लिया और असलम व उनके बेटे अली खान से मारपीट करने लगे। इसी बीच मोहित ने बगल की चाय पकौडे की दूकान में भट्ठी पर चढी खौलते तेल भरी कडाही उठा ली और असलम व उसके बेटे पर उलट दिया। इस घटना में बाप-बेटे के अलावा मोहित का भाई राहुल और बीच-बचाव कर रहे भगत लाल भी झुलस गये।

घायलों को फ़ौरन पहुँचाया गया अस्पताल

इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायलों को जतुवा अस्पताल पहुंचाया। बाद में असलम की तहरीर पर मोहित के विरुद्ध वांछित अभियोग पंजीकृत करके उसकी खोज शुरू की। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह करीब पौने दस बजे मोहित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

गुरुबख्शगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण रखने के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान पर तत्परता से अमल हो रहा है।

रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा/गिरीश अवस्थी

About Samar Saleel

Check Also

राम मंदिर के पुजारी और कर्मियों का बढ़ेगा भत्ता

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या में अस्थायी राम मंदिर के पुजारी और कर्मचारियों के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *