Suhag Nagar : बाइक सवार से मोबाइल छीन भागे दो युवक

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र Suhag Nagar सुहागनगर में एक दुकानदार की बहादुरी रंग लायी। जब वह दुकान बंद कर रहा था उसी दौरान वहां से मोबाइल छीन कर भाग रहे 2 युवकों में उसने एक को पकड़ लिया।

Suhag Nagar: जल्द ही पकड़ा जा सकता है लुटेरों का बड़ा गिरोह

थाना दक्षिण क्षेत्र Suhag Nagar सुहागनगर में एक दूकानदार ने वहां से भाग रहे मोबाइल चोरों में एक को पकड़ कर अपनी बहादुरी दिखाई। पकड़े गये युवक ने लूट-डकैती करने वाले लुटेरों के बड़े गैंग के बारे में बताया है जो जल्द ही पकड़ में आ सकते हैं। वहीं उसकी बाइक भी बरामद कर ली गयी।

बताते चलें कि थाना दक्षिण क्षेत्र हिमायूंपुर निवासी बलवंत पुत्र सियाराम की इसी थाना क्षेत्र के सुहागनगर ज्ञान लोक इंटर कॉलेज के पास दुकान है। वह अपनी दुकान देर रात बंद कर घर जा रहा था। इसी दौरान रमेश चंचल की कोठी के समीप बाइक संख्या यूपी 83 एक्स 3731 पर सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन भागने लगे। बलवंत ने भी फुर्ती दिखायी और भाग कर एक को पकड़ लिया, बाइक गिर गयी, लेकिन उसने छोड़ा नहीं, थोड़ा हाथापाई भी हुई, तब तक दूसरा युवक फरार हो गया। बाइक और एक युवक पकड़ में आ गये। सूचना पर चौकी पुलिस भी पहुंच गयी।

पुलिस जल्द ही कर सकती है बड़ा खुलासा

पूछताछ पर पकड़े गये लुटेरे ने अपना नाम सोनू पुत्र शिशुपाल और फरार साथी का नाम रामनगर निवासी विजय पुत्र पप्पू बताया। साथ ही चोरी की तीन मोटरसाइकिलों सहित उसके गैंग में थाना टूण्डला क्षेत्र राजा के ताल के छह लोग और शामिल होने की बात बताई।
उसने लूट और डकैती से संबंधी कई अहम जानकारी पुलिस को दी हैं जिसके आधार पर संकेत मिल रहे हैं पुलिस जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *