Breaking News

Banthra : दो मासूमों की तालाब में डूबने से मौत

लखनऊ। राजधानी के Banthra बंथरा थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से दो दोस्तो की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बच्चों को तालाब से निकाला और अस्पताल ले गए जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों मौत के बाद मासूम के घर में कोहराम मचा हुआ है।
साथियों संग नहाने गए थे मासूम

Banthra  के रतौली गांव के

जानकारी के मुताबिक, Banthra बंथरा के रतौली गांव के माजरा मैनेजर खेड़ा के रहने वाले अनीश रावत (8) पुत्र संजय रावत, अस्मित रावत (7) पुत्र सुरेंद्र रावत गांव के बाहर बने तालाब में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए थे। मंगलवार सुबह सारे दोस्त नहा रहे थे कि इतने में अनीश और अस्मित तालाब में डूबने लगे। साथियों ने बचाने का प्रयास किया और असफल होने पर शोर मचाते हुए लोगों को इकट्ठा किया।
शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े और मासूमों को घुसकर बाहर निकाला लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आनन-फानन में पहुंचे परिजनों और पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मासूमों की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। मासूमों की माँ छाती पीट-पीटकर रो रही थी और बेहोश हो जा रही थी। परिजन उन्हें ढांढस बंधा रहे थे।

 

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...