Bulandshahr : बीजेपी विधायक को धमकी, मांगी 10 लाख रूपये की रंगदारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के Bulandshahr बुलंदशहर से भाजपा विधायक डॉ. अनिता लोधी को दुबई में रह रहे एक कथित माफिया डॉन द्वारा 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक डिबाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक डॉ. अनिता लोधी से दस लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। विदेशी नंबर से व्हाट्सऐप मैसेज के जरिये मांगी गई रंगदारी तीन दिन के भीतर न देने पर परिवार के तीन लोगों की हत्या की धमकी दी गई है।

Bulandshahr में विधायक को

बुलंदशहर Bulandshahr में विधायक को 19 मई से धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद से विधायक और उनका परिवार दहशत में हैं। इस मामले की जांच एसटीएफ तथा साइबर सेल को सौंपी गई है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में डॉ. अनीता लोधी ने कहा है कि दुबई से अली बुद्धेश भाई नामक एक माफिया ने मैसेज में दस लाख रुपये की रंगदारी जीमांगी है। मैसेज में कहा गया है कि रंगदारी नहीं देने पर उसके परिवार की हत्या कर दी जाएगी। इतना ही नहीं रंगदारी के लिए व्हाट्सऐप कॉल और ऑडियो रिकार्डिंग भी भे गई।विधायक ने सोमवार को बुलंदशहर के एसएसपी के.बी. सिंह तथा गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण से पूरे मामले की लिखित में शिकायत की है। डॉ. अनीता का आवास गाजियाबाद के वैशाली में है।
उन्होंने बताया कि एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने भी मामले का संज्ञान लिया है और जांच एसटीएफ तथा साइबर सेल को सौंप दी है। एसएसपी बुलंदशहर ने बताया कि भाजपा विधायक अनीता लोधी ने पूरे प्रकरण की शिकायत की है, जिसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

देश की सेवा में शहीद हुए सैनिक की पत्नी को मिला यह तोहफा, हथेलियां बिछाकर लोगो ने…

वीरता के कई किस्‍से आपने सुने होंगे, मगर सैनिक की वीरगति के बाद वीरांगाना को जिस तरह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *